A
Hindi News खेल क्रिकेट बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को इस दिन मिलेगी अस्पताल से छुट्टी, डॉक्टर ने दी जानकारी

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को इस दिन मिलेगी अस्पताल से छुट्टी, डॉक्टर ने दी जानकारी

शेटटी ने कहा, " सौरव गांगुली फिट हैं और अब वह फिर से सामान्य जीवन की ओर लौट सकते हैं, जैसा कि वह पहले थे। उन्हें कल अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है।"  

Sourav Ganguly will be discharged from hospital on this day, doctor gave information- India TV Hindi Image Source : TWITTER/ICC Sourav Ganguly will be discharged from hospital on this day, doctor gave information

कोलकाता। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली को बुधवार को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। जाने-माने कार्डिक सर्जन डॉ. देवी शेट्टी ने गांगुली को देखने के लिए मंगलवार को अस्पताल का दौरा किया है और कहा कि गांगुली को बुधवार को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

ये भी पढ़ें - भारतीय हॉकी टीम में ग्रेग क्लार्क को मिली जिम्मेदारी

शेटटी ने कहा, " सौरव गांगुली फिट हैं और अब वह फिर से सामान्य जीवन की ओर लौट सकते हैं, जैसा कि वह पहले थे। उन्हें कल अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है।"

गांगुली का इलाज करने के लिए कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में नौ डॉक्टरों की टीम बनाई गई थी और अस्पताल में उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी।

यह भी पढ़ें- Ind vs Aus : कलाई में चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हुए केएल राहुल

गांगुली को शनिवार को चक्कर आने और ब्लैकआउट के अलावा सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें यह शिकायत अपने घर में बने जिम में वर्जिश करने के बाद हुई थी।

इसके बाद उन्होंने अपने पारिवारिक डॉक्टर को बुलाया जिन्होंने पूर्व बल्लेबाज को अस्पताल में भर्ती करने की सलाह दी।

यह भी पढ़ें- PAK vs NZ, 2nd Test : केन विलियमसन के दोहरे शतक से न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान पर कसा शिकंजा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई बड़े लोगों ने फोन कर गांगुली के हालचाल पूछे थे। गांगुली ने मोदी से कहा था कि वह अब अच्छा महसूस कर रहे हैं। मोदी ने उनकी पत्नी डोना से भी बात की थी।

Latest Cricket News