A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs ENG : रोहित शर्मा ने जड़ा शतक तो पूर्व क्रिकेटरों ने पढ़े तारीफों में कसीदे, देखें ट्वीट्स

IND vs ENG : रोहित शर्मा ने जड़ा शतक तो पूर्व क्रिकेटरों ने पढ़े तारीफों में कसीदे, देखें ट्वीट्स

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने लिखा, "रोहित ने शानदार शतक बनाया। इनको खेलते देखना सुखद है। रोहित ने इसे काफी आसान बनाया।"

Rohit Sharma scored a century, then former cricketers read praise, read tweets- India TV Hindi Image Source : BCCI Rohit Sharma scored a century, then former cricketers read praise, read tweets

चेन्नई। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में शतकीय पारी की भारत और इंग्लैंड के कई पूर्व खिलाड़ियों ने सराहना की है। रोहित ने दूसरे टेस्ट में लड़खड़ाती भारतीय पारी को संभाला और अपने करियर का सातवां शतक लगाया। उनकी शतकीय पारी ने टीम इंडिया को मुसीबत से बाहर निकाला।

ये भी पढ़ें - विजय हजारे ट्राफी में महाराष्ट्र की कमान संभालेंगे रूतुराज

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने टाइमलाइन पर लिखा, "रोहित ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। यह ऐसे चुनौतीपूर्ण हालात में काफी बेहतरीन शतक है। अब रोहित इसे और बड़ी पारी में तब्दील करें।"

टीम के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने ट्वीट कर लिखा, "रोहित की शानदार पारी। बेहतरीन शतक।"

ये भी पढ़ें - ऑस्ट्रेलियन ओपन के चौथे दौर में पहुंचे मेदवेदेव, रुबलेव और सितसिपास

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने लिखा, "मेरे भाई रोहित की एक और शानदार पारी। वह हमेशा मैदान पर छाप छोड़ते हैं। आगे के लिए शुभकामनाएं।"

यह भी पढ़ें- टेस्ट करियर में विराट कोहली के साथ पहली बार हुआ ऐसा, बना यह शर्मनाक रिकॉर्ड !

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने लिखा, "रोहित ने शानदार शतक बनाया। इनको खेलते देखना सुखद है। रोहित ने इसे काफी आसान बनाया।"

Latest Cricket News