A
Hindi News खेल क्रिकेट आईपीएल 2021 की तैयारियों के लिए भारत पहुंचे वेस्टइंडीज के ये दो धाकड़ खिलाड़ी

आईपीएल 2021 की तैयारियों के लिए भारत पहुंचे वेस्टइंडीज के ये दो धाकड़ खिलाड़ी

नरेन ने कहा, "जब भी आप आईपीएल के बारे में सोचते हैं तो आप भारत के बारे में सोचते हैं। यहां वापस पहुंचना फिर से शानदार है। उम्मीद है कि हम पिछले सीजन से बेहतर प्रदर्शन करेंगे।"  

These two West Indies players arrived in India for the preparation of IPL 2021- India TV Hindi Image Source : BCCI | IPLT20.COM These two West Indies players arrived in India for the preparation of IPL 2021

मुंबई। आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के आलराउंडर आंद्रे रसेल और सुनील नरेन टीम की ट्रेनिंग कैम्प से जुड़ने के लिए मंगलवार को मुंबई पहुंच गए। दोनों खिलाड़ी ने मुंबई पहुंचने के बाद सात दिन की अपनी क्वारंटीन अवधि शुरू कर दी है। दो बार की आईपीएल चैंपियन केकेआर ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि ये दोनों खिलाड़ी अमेरिका के रास्ते मुंबई पहुंचे हैं।

IND vs ENG : डेब्यू मैच में सबसे तेज फिफ्टी जड़ने वाले एकलौते बल्लेबाज बने कृणाल पांड्या

नरेन ने कहा, "जब भी आप आईपीएल के बारे में सोचते हैं तो आप भारत के बारे में सोचते हैं। यहां वापस पहुंचना फिर से शानदार है। उम्मीद है कि हम पिछले सीजन से बेहतर प्रदर्शन करेंगे।"

क्रुणाल पांड्या 58 रन की तूफानी पारी खेलने के बाद हुए इमोशनल, हार्दिक ने गले लगाकर संभाला

रसेल ने कहा, " हम आपके करीब हैं। चाहे आप घर से देखे रहों या स्टेडियम से। आप हमेशा पर्पल और गोल्ड का समर्थन करेंगे। अब हम क्वारंटीन में जा रहे हैं और हम जानते हैं कि हम बायो बबल में रहेंगे। हम पहले भी बायो बबल में रह चुके हैं और इसलिए हम इसके लिए मानसिक रूप से तैयार हैं।"

IND vs ENG : शतक से चूके शिखर धवन, नर्वस 90 में आउट होकर भी बनाया रिकॉर्ड

दो बार कि विजेता कोलकाता के लिए क्वारंटीन शुरू करने से पहले विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक, सहायक कोच अभिषेक नायर, तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी और बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी शनिवार को होटल पहुंचे थे।

बीसीसीआई के दिशा-निदेशरें के अनुसार सभी खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ और टीम मैनेजमेंट को होटल में सात दिन क्वारंटाइन में रहना होगा।

Latest Cricket News