A
Hindi News खेल क्रिकेट LSG के बड़े मैच विनर के खेलने पर सस्पेंस, RCB के खिलाफ कैसी होगी लखनऊ की Playing 11

LSG के बड़े मैच विनर के खेलने पर सस्पेंस, RCB के खिलाफ कैसी होगी लखनऊ की Playing 11

IPL 2023, LSG vs RCB Playing 11: लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम के लिए आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले एक मैच विनर खिलाड़ी की इंजरी समस्या बन गई है।

Marcus Stoinis- India TV Hindi Image Source : AP Marcus Stoinis

IPL 2023, LSG vs RCB: आईपीएल 2023 के 43वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा। इन दोनों टीमों के बीच यह सीजन की दूसरी भिड़ंत होगी। पिछले मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने 213 रन चेज करते हुए एक रोमांचक जीत दर्ज की थी। जबकि पिछले सीजन दोनों बार आरसीबी ने लखनऊ को हराया था। अब यह दोनों टीमों के बीच चौथा मुकाबला होगा। पिछले मैच में आरसीबी की टीम को 21 रनों से कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। वहीं लखनऊ की टीम ने पंजाब के खिलाफ 56 रनों से शानदार जीत दर्ज की थी।

लखनऊ ने पिछले मुकाबले में पंजाब के खिलाफ शानदार खेल दिखाया था। उन्होंने आईपीएल इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर भी दर्ज किया था। उस पारी में केएल राहुल की टीम के लिए मार्कस स्टॉयनिस का अहम योगदान रहा था और उन्होंने 40 गेंदों पर 72 रनों की आतिशी पारी खेली थी। इसके बाद गेंदबाजी में भी स्टॉयनिस ने पहले ओवर में ही शिखर धवन को चलता कर दिया था। उनके ऑलराउंडर परफॉर्मेंस से वह उस मुकाबले में एक बड़े मैच विनर बने थे। पर उसी दौरान अपनी गेंदबाजी में फॉलो थ्रू पर गेंद पकड़ते हुए उनकी उंगली चोटिल हो गई थी। इसके बाद वह मैदान से चले गए थे।

Image Source : APlucknow super giants

मार्कस स्टॉयनिस के खेलने पर सस्पेंस!

पिछले मैच में उंगली पर चोट लगने के बाद स्टॉयनिस दर्द में दिखे थे। उन्हें फिजियो के साथ मैदान के बाहर जाना पड़ा था। पूरे मैच में उसके बाद वह नहीं लौट पाए थे। हालांकि, मैच के बाद उन्होंने कहा था कि अभी वह ठीक हैं लेकिन कुछ स्कैन होने हैं। फिलहाल उनकी फिटनेस को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है। इसलिए उनके खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है। साथ ही पर्पल कैप अपने नाम करने से शुरुआत करने वाले मार्क वुड भी कुछ मैचों से बाहर हैं। उनकी वापसी को लेकर भी चीजें स्पष्ट नहीं हैं। वहीं आधे से ज्यादा सीजन तक सिर्फ बेंच पर बैठे हुए स्टार बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक को यहां मौका मिलता है या नहीं यह भी देखना दिलचस्प होगा। लखनऊ की टीम फिलहाल 8 में से 5 मैच जीतकर पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है। अगर आज उसे जीत मिली तो वह टॉप पर पहुंच जाएगी।

Image Source : APMarcus Stoinis

ऐसी हो सकती है लखनऊ की Playing 11

केएल राहुल (कप्तान), काइल मायर्स, मार्कस स्टॉयनिस/क्विंटन डी कॉक, आयुष बडोनी, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, क्रुणाल पंड्या, नवीन-उल-हक, रवि बिश्नोई, आवेश खान, यश ठाकुर/युद्धवीर सिंह चरक।

यह भी पढ़ें:-

रोहित शर्मा के विकेट पर मचा बड़ा बवाल, सोशल मीडिया पर सामने आया असली Video

युवा यशस्वी ने मैकुल्लम और डी विलियर्स को छोड़ दिया पीछे, रोहित शर्मा ने भी की जमकर तारीफ

सुपर संडे को Points Table से ऑरेंज कैप-पर्पल कैप तक सभी लिस्ट में उलटफेर, देखें ताजा हाल

Latest Cricket News