A
Hindi News खेल क्रिकेट भारत बनाम पाकिस्तान मैच और US Open फाइनल आज, यहां देखें खेल की टॉप 10 खबरें

भारत बनाम पाकिस्तान मैच और US Open फाइनल आज, यहां देखें खेल की टॉप 10 खबरें

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले में बारिश खलल डाल सकती है, वहीं दूसरी ओर यूएस ओपन का मेंस फाइनल मैच भी आज खेला जाएगा। आइए देखते हैं खेल की ऐसी ही 10 बड़ी खबरें:-

Sports Top 10 News- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Sports Top 10 News

खेल की दुनिया में शनिवार से रविवार तक यानी 8 और 9 सितंबर तक काफी हलचल रही है। एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच आज मुकाबला खेला जाएगा। वहीं दूसरी ओर श्रीलंका ने अपने मैच में बांग्लादेश को रौंद दिया। बात करें अन्य खेलों के बारे में तो यूएस ओपन का मेंस फाइनल आज खेला जाना है। आइए खेल की दुनिया की ऐसी ही 10 बड़ी खबरें एकसाथ देखते हैं।

खेल की दुनिया की टॉप 10 खबरें 

भारत बनाम पाकिस्तान का रोमांच

भारत और पाकिस्तान के बीच आज एशिया कप सुपर 4 में मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। दोनों टीमों के बीच इस मैच का आयोजन कोलंबो के आर प्रेमादासा स्टेडियम में किया जाना है।

भारत बनाम पाकिस्तान मैच में मौसम का अपडेट

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मुकाबले में बारिश की संभावना 90% तक जताई जा रही है। हालांकि फैंस को उम्मीद होगी कि बारिश मैच के दौरान खलल न डाले।

पाकिस्तान ने किया प्लेइंग 11 का ऐलान

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच के लिए पाकिस्तान की टीम ने अपने प्लेइंग 11 का ऐलान कर दिया है।

भारत के खिलाफ पाकिस्तान की प्लेइंग 11

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (वाइस कैप्टन), फखर जमां, इमाम उल हक, आगा सलमान, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फहीम असरफ, नसीम शाह, शाहीन अफरीदी और हारिस रउफ। 

श्रीलंका ने बांग्लादेश को रौंदा

एशिया कप के सुपर 4 राउंड में श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच 09 सितंबर को मुकाबला खेला गया। इस मैच में श्रीलंका ने बांग्लादेश ने 21 रनों से हरा दिया।

श्रीलंका ने बनाया खास रिकॉर्ड

एशिया कप के सुपर 4 में बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेले गए मुकाबले में मिली जीत के बाद श्रीलंकाई टीम ने एक खास रिकॉर्ड अपने नाम किया है। आपको बता दें कि पिछले 13 वनडे मैचों में श्रीलंकाई टीम एक भी मैच नहीं हारी है। वनडे में लगातार जीत के मामले में उनकी टीम दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। इस लिस्ट में लगातार 21 जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया पहले स्थान पर है।

ऑस्ट्रेलिया ने साउथ अफ्रीका पर दर्ज की बड़ी जीत

ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने 123 रनों से जीत लिया। इस मैच में मिली जीत के साथ ही उनकी टीम इस सीरीज में 2-0 से आगे हो गई है।

पाकिस्तान को हुआ नुकसान

आईसीसी की वनडे रैंकिंग में पाकिस्तान की टीम नुकसान हुआ है। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने उन्हें पछाड़ते हुए पहले स्थान को हासिल कर लिया है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ मिली जीत के कारण ऑस्ट्रेलिया ने यह कमाल किया।

इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड का मैच आज

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच चार मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच आज खेला जाएगा। इस सीरीज में न्यूजीलैंड 1-0 से आगे चल रही है। दोनों टीमों के लिए वनडे वर्ल्ड कप की तैयारियों के नजरिए से यह सीरीज काफी अहम है।

US Open मेंस फाइनल में नजर आएंगे जोकोविच और मेदवेदेव

US Open के मेंस फाइनल में नोवाक जोकोविच और डेनियल मेदवेदेव के बीच रविवार को मुकाबला खेला जाएगा। जोकोविच का यह 36वां ग्रैंडस्लैम फाइनल मैच है।

अंडर 23 AFC क्वालीफायर्स में भारत ने किया दमदार प्रदर्शन

अंडर 23 AFC क्वालीफायर्स में शनिवार को भारत और चाइना में बीच मैच खेला गया। इस मैच को चीन की टीम ने भले ही 2-1 से जीत लिया, लेकन भारतीय खिलाड़ियों ने मजबूत चाइना के खिलाफ काफी शानदार प्रदर्शन किया।

Latest Cricket News