A
Hindi News तेलंगाना तेलंगाना में बड़ा सड़क हादसा: बस ने ऑटो को मारी टक्कर, 4 महिलाओं की मौके पर ही मौत; 12 घायल

तेलंगाना में बड़ा सड़क हादसा: बस ने ऑटो को मारी टक्कर, 4 महिलाओं की मौके पर ही मौत; 12 घायल

ऑटो 15 मजदूरों को लेकर जा रहा था। इसी दौरान एक अंडरपास के पास आरटीसी की एक बस ने ऑटो को टक्कर मार दी। मजदूर मुनागला मंडल के रामसमुद्रम गांव के निवासी हैं। सभी मोथे मंडल के बुर्काचेरला गांव में खेतों में काम करने जा रहे थे।

road accident- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO सड़क हादसा

हैदराबाद: तेलंगाना के सूर्यापेट जिले में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। जानकारी के अनुसार सूर्यापेट-खम्मम हाईवे पर बुधवार को बस ने एक ऑटो को टक्कर मार दी। इस हादसे में चार महिला मजदूरों की मौत हो गई। हादसे में 12 लोग घायल भी हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। पुलिस ने बताया कि ऑटो 15 मजदूरों को लेकर जा रहा था। इसी दौरान एक अंडरपास के पास आरटीसी की एक बस ने ऑटो को टक्कर मार दी।

मृतकों की हुई पहचान

मजदूर मुनागला मंडल के रामसमुद्रम गांव के निवासी हैं। सभी मोथे मंडल के बुर्काचेरला गांव में खेतों में काम करने जा रहे थे। मृतकों की पहचान नागम्मा (50), नारायणम्मा (55), अनसुयम्मा (70) और सौभाग्यम्मा के रूप में की गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मंत्री ने जताया दुख

सड़क एवं भवन मंत्री कोमाटिरेड्डी वेंकट रेड्डी ने महिला मजदूरों की मौत पर दुख व्यक्त किया और पीड़ितों के परिवारों को सहायता का आश्वासन दिया। (IANS)

यह भी पढ़ें-