A
Hindi News तेलंगाना BRS नहीं भाजपा की सरकार चाहते हैं तेलंगाना के लोग, BJP के दिग्गज नेता ने दिया बयान

BRS नहीं भाजपा की सरकार चाहते हैं तेलंगाना के लोग, BJP के दिग्गज नेता ने दिया बयान

तेलंगाना इकाई के भाजपा प्रमुख जी किशन रेड्डी ने भारत राष्ट्र समिति (BRS) और कांग्रेस एवं ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) पर अपने-अपने परिवारों के लिए काम करने का आरोप लगाया।

जी किशन रेड्डी- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA जी किशन रेड्डी

केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई के प्रमुख जी किशन रेड्डी ने राज्य में सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (BRS) और कांग्रेस एवं ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) पर अपने-अपने परिवारों के लिए काम करने का आरोप लगाते हुए सोमवार को दावा किया कि लोग आगामी विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव नीत सरकार की जगह भाजपा को चुनना चाहते हैं। 

"बीआरएस, कांग्रेस और AIMIM सिर्फ अपने परिवार के लोगों के लिए काम करते हैं"

रेड्डी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाया कि ये सभी परिवार आधारित दल हैं और वे अपने-अपने परिवारों के कल्याण के लिए काम करते हैं। उन्होंने कहा, ‘‘बीआरएस, कांग्रेस और एमआईएम दल अपने-अपने परिवारों के लिए काम कर रहे हैं। बीआरएस कल्वाकुंतला परिवार के लिए, जबकि कांग्रेस सोनिया गांधी के परिवार के लिए काम करती है। ये दोनों दल भ्रष्ट हैं।’’ किशन रेड्डी ने कहा कि बीआरएस और कांग्रेस का गठबंधन में चुनाव लड़ने का इतिहास रहा है, जबकि AIMIM ने भी प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से विभिन्न मौकों पर उनसे हाथ मिलाया है। उन्होंने कहा, ‘‘आप जानते हैं कि कांग्रेस ने किस तरह आम लोगों के लाखों-करोड़ों रुपए लूटे। बीआरएस भी तेलंगाना राज्य को लूट रही है।’’

"बाढ़ जैसे हालात में भी भाजपा का मुंह देख रही सरकार"

रेड्डी ने दावा किया कि लोग तेलंगाना में बीआरएस का स्थान लेने के लिए भाजपा की ओर देख रहे हैं और भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव में जीत के लिए तेलंगाना में अपनी लड़ाई जारी रखेगी। उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हाल में हुई भारी बारिश के कारण लोग मुश्किल स्थिति में हैं और राहत उपाय अब भी लोगों तक नहीं पहुंचे हैं। रेड्डी ने कहा कि भाजपा के कई नेता और कार्यकर्ता वर्षा प्रभावित क्षेत्रों में जरूरतमंदों की मदद करने के लिए राज्य भर में विभिन्न स्थानों पर जमीनी स्तर पर काम कर रहे हैं। इस बीच, पूर्व विधायकों समेत कुछ नेता यहां किशन रेड्डी की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए।

ये भी पढ़ें:

ज्ञानवापी पर CM योगी के बयान के बाद विवाद, ओवैसी बोले- मुसलमानों पर बनाया जा रहा दबाव

राजू पाल की पत्नी पूजा पाल भाजपा में होने जा रहीं शामिल, अतीक अहमद ने कराई थी पति की हत्या