A
Hindi News तेलंगाना KTR बोले- मोहम्मद अजहरुद्दीन के साथ क्रिकेट खेलें, लेकिन उन्हें वोट न दें

KTR बोले- मोहम्मद अजहरुद्दीन के साथ क्रिकेट खेलें, लेकिन उन्हें वोट न दें

भारत के पूर्व कप्तान अज़हरुद्दीन जुबली हिल्स में कांग्रेस के उम्मीदवार हैं, जबकि बीआरएस के मौजूदा विधायक मगंती गोपीनाथ फिर से इसी सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

Azharuddin- India TV Hindi Image Source : PTI मोहम्मद अजहरुद्दीन

हैदराबाद: भारत राष्ट्र समिति (BRS) के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव ने शुक्रवार को जुबली हिल्स विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं से कहा कि वे मोहम्मद अजहरुद्दीन के साथ क्रिकेट खेलें, लेकिन वोट बीआरएस उम्मीदवार को दें। भारत के पूर्व कप्तान अज़हरुद्दीन जुबली हिल्स में कांग्रेस के उम्मीदवार हैं, जबकि बीआरएस के मौजूदा विधायक मगंती गोपीनाथ फिर से इसी सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

'अजहर आएं तो अपने बच्चों को उनके साथ क्रिकेट खेलने के लिए कहें लेकिन...'

केटीआर ने शुक्रवार को निर्वाचन क्षेत्र में एक रोड शो किया। उन्होंने ने मतदाताओं को सलाह दी कि जब अजहरुद्दीन उनके पड़ोस में आएं तो अपने बच्चों को उनके साथ क्रिकेट खेलने के लिए कहें, लेकिन अपना वोट केवल गोपीनाथ के पक्ष में ही डालें। बीआरएस नेता ने उर्दू में बोलते हुए लोगों से पूछा कि क्या अजहरुद्दीन को कभी रहमत नगर, बोराबंदा और एर्रागड्डा जैसे इलाकों में देखा गया था। क्या उन्हें निर्वाचन क्षेत्र की कॉलोनियों या समस्याओं के बारे में भी पता है? क्या चुनाव खत्म होने के बाद उन्हें देखा जाएगा।

'अजहरुद्दीन एक महान क्रिकेटर थे, लेकिन एक महान राजनेता नहीं'

केटीआर ने यह भी कहा कि अजहरुद्दीन ने उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा, लेकिन चुनाव के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा, क्योंकि उन्होंने भविष्यवाणी की थी कि जुबली हिल्स में भी ऐसा ही होगा। बीआरएस नेता ने सभा को बताया कि वह भी अजहर के फैंन हैं। ''हम भी अजहरुद्दीन के फैंन हैं। वह एक महान क्रिकेटर थे, लेकिन एक महान राजनेता नहीं।'' उन्होंने कहा, "लोगों ने कांग्रेस को 11 मौके दिए लेकिन पार्टी ने उन्हें हर बार धोखा दिया। कांग्रेस के कारण अल्पसंख्यक अभी भी गरीबी में हैं।"

बता दें कि तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग 30 नवंबर को होनी है और काउंटिंग 3 दिसंबर को होगी। विधानसभा चुनाव में कई दलों ने जीतने के लिए ताकत झोंक दी है।

यह भी पढ़ें-