A
Hindi News उत्तर प्रदेश UP STF को मिली बड़ी कामयाबी! सद्दाम गिरफ्तार, जानें कौन है ये जिसपर था एक लाख रुपये का इनाम

UP STF को मिली बड़ी कामयाबी! सद्दाम गिरफ्तार, जानें कौन है ये जिसपर था एक लाख रुपये का इनाम

अशरफ से जेल में अवैध मुलाकात मामले में सद्दाम के कई वीडियो भी सामने आए थे। उमेश पाल हत्याकांड के बाद उसका नाम सामने आया था। उस पर एक लाख रुपये का इनाम भी था।

saddam arrested- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पुलिस की गिरफ्त में सद्दाम

माफ‍िया अतीक अहमद के भाई अशरफ के साले सद्दाम को यूपी एसटीएफ ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद से सद्दाम फरार था। उस पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित था। सद्दाम के खिलाफ बरेली में 2 मुदकमे दर्ज हैं। एक मुकदमा अशरफ से अवैध मुलाकात को लेकर थाना बिथरी चैनपुर में और दूसरा मुकदमा थाना बारादरी में धोखाधड़ी से मकान लेने और वहां से चोरी करने के आरोप में दर्ज है।

अशरफ से जेल में अवैध मुलाकात के वीडियो आए थे सामने
इसके अलावा अशरफ से जेल में अवैध मुलाकात मामले में उसके कई वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुए थे। उमेश पाल हत्याकांड के बाद उसका नाम सामने आया था। एसटीएफ और पुलिस की संयुक्त टीम सद्दाम से पूछताछ कर रही है। उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा। माना जा रहा है कि सद्दाम से अशरफ और अतीक अहमद के कई राज खुल सकते हैं।

लगातार ठिकाने बदल रहा था सद्दाम
बता दें कि फरार चल रहा सद्दाम लगातार अपने ठिकाने बदल रहा था। पिछले दिनों उसके दुबई के फोटो भी वायरल हुए थे जिसके बाद यह माना जाने लगा था कि वह देश छोड़कर भाग चुका है लेकिन वह ठिकाने बदल-बदलकर रह रहा था। पिछले लंबे वक्त से वह दिल्ली में ठिकाने बदलकर रह रहा था। इसी बीच सूचना मिलने पर एसटीएफ ने उसे दिल्ली के मालवीय नगर से गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें-