A
Hindi News उत्तर प्रदेश दर्दनाक हादसा: मालिक को रौंदते हुए ढाबे में जा घुसी अनियंत्रित कार, एक की मौत; 4 लोग घायल

दर्दनाक हादसा: मालिक को रौंदते हुए ढाबे में जा घुसी अनियंत्रित कार, एक की मौत; 4 लोग घायल

सहारनपुर राजमार्ग पर दिल्ली की ओर से तेज गति से आ रही एक कार सड़क किनारे बने एक ढाबे में जा घुसी और उसकी चपेट में आने से ढाबा मालिक राजेश उर्फ पप्पू की मौत हो गई। इसके बाद कार पलट गई जिससे कार में सवार तीन महिलाओं सहित चार लोग घायल हो गए।

car accident- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO कार हादसा (प्रतिकात्मक तस्वीर)

सहारनपुर (उप्र): सहारनपुर जिले के रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र में एक अनियंत्रित कार ढाबे में जा घुसी और उसकी चपेट में आने से ढाबा मालिक की मौके पर ही मौत हो गई और चार अन्य लोग घायल हो गए। सोमवार शाम को थाना रामपुर मनिहारान के तहत सहारनपुर राजमार्ग पर दिल्ली की ओर से तेज गति से आ रही एक कार सड़क किनारे बने एक ढाबे में जा घुसी और उसकी चपेट में आने से ढाबा मालिक राजेश उर्फ पप्पू की मौत हो गई। इसके बाद कार पलट गई जिससे कार में सवार तीन महिलाओं सहित चार लोग घायल हो गए।

बता दें कि दिल्ली हाईवे पर स्थित गांव नंदपुर के पास रामपुर मनिहारान की ओर से तेज गति से आ रही एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित शाकुम्बरी ढाबे में घुस गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, कार ढाबा मालिक को रौंदती हुई पेड़ से टकरा कर पलट गई। दुर्घटना में ढाबा मालिक मोहल्ला कायस्थान निवासी राजेश उर्फ पप्पू (55) पुत्र जगदीश की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर मौजूद राहगीरों ने कार में सवार चारों घायलों को किसी तरह बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें-

पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कार सवार घायलों के नाम पते के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।