Monday, April 29, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश: शादी की रस्मों के दौरान दर्दनाक हादसा, सिलेंडर फटने से दूल्हे की मां-बहन समेत कई की मौत, पसरा मातम

मध्य प्रदेश के भिंड में शादी की रस्मों के दौरान सिलेंडर फटने से 5 महिलाओं की मौत हो गई। ये पांचों महिलाएं रिश्ते में दूल्हे की मां, 2 बहन, भाभी और चाची थीं। शादी के घर में इस तरह की घटना होने से इलाके में मातम पसर गया है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: March 02, 2023 11:19 IST
Madhya Pradesh - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE मध्य प्रदेश के भिंड में सिलेंडर फटा

भोपाल: मध्य प्रदेश के भिंड में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां शादी की रस्मों के बीच एक सिलेंडर फटने से कई लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में दूल्हे की मां, 2 बहन, चाची और भाभी शामिल हैं। अचानक घटी इस घटना से पूरा गांव हैरान है और वहां मातम पसरा हुआ है। दूल्हे के परिवार के 5 लोगों की मौत से सभी को सदमा लगा है। 

क्या है पूरा मामला 

रिंकू यादव नाम के शख्स की भिंड जिले के गोरमी इलाके के कचनाव कला गांव में 22 फरवरी को बारात जाने का कार्यक्रम था, जिसके लिए 20 फरवरी को रस्में हो रहीं थीं। घर में काफी लोगों की भीड़ थी और वहां खाना भी बन रहा था। इसी दौरान एक छोटा गैस सिलेंडर फट गया, जिसमें रिंकू की मां जलदेवी, चाची पिंकी, भाभी नीरू, 2 शादीशुदा बहनें अनीता और सुनीता समेत कई लोग घायल हो गए। 

घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया और रिंकू के परिजनों को दिल्ली एम्स रिफर किया गया। लेकिन इलाज के दौरान रिंकू के घर की पांचों महिलाओं की मौत हो गई। बुधवार सुबह उनके शव गांव पहुंचे। 

बता दें कि इससे पहले राजस्थान के जोधपुर के भुंगरा गांव से भी इसी तरह की घटना सामने आई थी। यहां भी शादी की तैयारियों के बीच सिलेंडर फटा था, जिसमें 35 लोगों की मौत हो गई थी। 

ये भी पढ़ें- 

Tripura Election Result: त्रिपुरा में बीजेपी निकली काफी आगे, कांग्रेस और लेफ्ट की हालत बिगड़ी, जानें अपडेट

Tripura Election Result: 'गांधी परिवार को आने की जरूरत नहीं', अगरतला सीट से कांग्रेस उम्मीदवार सुदीप रॉय बर्मन ने कही ये बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement