A
Hindi News उत्तर प्रदेश इस शहर में एक ही दिन में 12 से ज्यादा लोगों को सांप ने डसा, तीन की मौत; जानें इसके पीछे की वजह

इस शहर में एक ही दिन में 12 से ज्यादा लोगों को सांप ने डसा, तीन की मौत; जानें इसके पीछे की वजह

सर्पदंश का शिकार हुए लोगों को उपचार के लिए डॉ. राममनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां एक युवती सहित तीन लोगों की मौत हो गई। फिलहाल सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

snake bite- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO सांप के डसने से तीन लोगों की मौत (प्रतिकात्मक तस्वीर)

यूपी के फर्रुखाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दर्जन से ज्यादा लोगों को एक ही दिन में सांप ने डसा लिया। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं, सर्पदंश से जख्मी हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद इलाके में लोग डरे हुए हैं।

बिलों से निकलकर घरों में पहुंच रहे सांप
दरअसल, तीन दिन से फर्रुखाबाद में रुक-रुक कर हो रही बारिश की वजह से चारो तरफ पानी ही पानी भर गया है। पानी भरने से सांप बिलों से निकलकर सूखे स्थानों और घरों में पहुंच रहे हैं। इस कारण एक ही दिन में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में एक दर्जन से ज्यादा लोगों को सांपों ने डसा हैं।

यवती सहित 3 लोगों की गई जान
सर्पदंश का शिकार हुए लोगों को उपचार के लिए डॉ. राममनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां एक युवती सहित तीन लोगों की मौत हो गई। प्रशांत निवासी पुंथर थाना कम्पिल, सदानन्द निवासी हुसैनपुर कोतवाली फतेहगढ़ और आरती निवासी तेहरापुर मड़ैया थाना पाली जनपद हरदोई की उपचार के दौरान मौत हो गई। फिलहाल सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

(रिपोर्ट- जितेंद्र)

यह भी पढ़ें-