Monday, April 29, 2024
Advertisement

उद्धव ठाकरे के मातोश्री में घुसा जहरीला सांप 'किंग कोबरा', देखते ही लोगों के छूटे पसीने; VIDEO

मातोश्री में पानी की टंकी के पीछे कोबरा नस्ल का सांप छिपा था। काफी मशक्कत के बाद यह कोबरा रेसक्यू टीम के हाथ लगा। कोबरा की लंबाई 4 फीट बताई गई जो क‍ि जहरीली कोबरा प्रजाति का बताया गया।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Khushbu Rawal Published on: August 07, 2023 9:16 IST
snake found in matoshree- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मातोश्री बंगले में घुसा सांप

मुंबई: श‍िवसेना (यूबीटी) के प्रमुख और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के मुंबई स्थित घर मातोश्री में जहरीला सांप 'किंग कोबरा' घुसने से हड़कंप मच गया। रविवार को मातोश्री में 4 फीट लंबा कोबरा पाया गया। दोपहर करीब 1.30 बजे सांप पाए जाने के बाद शिवसैनिकों की ओर से वन्यजीव संरक्षण और रेस्‍क्‍यू टीम को बुलाया गया। जिसके बाद सांप को पकड़ने के लिए एक्सपर्ट की टीम वहां पहुंची।

रेस्क्यू का वीडियो आया सामने

मातोश्री में पानी की टंकी के पीछे कोबरा नस्ल का सांप छिपा था। रेस्‍क्‍यू टीम की ओर से कोबरा को पकड़ने के ल‍िए रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन चलाया गया। काफी मशक्कत के बाद यह कोबरा रेसक्यू टीम के हाथ लगा। रेस्‍क्‍यू टीम ने कोबरा को फंसाया और पकड़कर ले गए, इसके बाद उसे जंगल में छोड़ दिया गया। यह पूरा ऑपरेशन उद्धव ठाकरे के सामने चला। इस दौरान उनके छोटे बेटे तेजस ठाकरे भी वहां मौजूद थे।

घातक काटे जाने के लिए जाना जाता है यह कोबरा
जब पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे को पता चला कि मातोश्री बंगले के अंदर जहरीला सांप है तो उसे देखने के लिए वह घर के बाहर निकले। जिस समय सांप को रेस्क्यू किया जा रहा था तब वहां कुछ लोग भी जमा हो गए। कोबरा सांप इतना खतरनाक था कि इसे देखते ही लोगों के पसीने छूट गए। कोबरा की लंबाई चार फीट बताई गई जो क‍ि जहरीली कोबरा प्रजाति का बताया गया। यह घातक काटे जाने के ल‍िए जाना जाता है।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement