A
Hindi News उत्तर प्रदेश 6 साल की मासूम के साथ बड़े पापा ने कर डाली घिनौनी हरकत, मकान की छत पर सो रही थी पीड़िता

6 साल की मासूम के साथ बड़े पापा ने कर डाली घिनौनी हरकत, मकान की छत पर सो रही थी पीड़िता

यूपी के फतेहपुर जिले से रिश्तों को कलंकित करने वाली ऐसी ही एक खबर सामने आई है। इस मामले में आरोपी 6 वर्षीय बच्ची का ताऊ है। उसने रात के समय में इस काली करतूत को अंजाम दिया।

दुष्कर्म के आरोपी ताऊ...- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO दुष्कर्म के आरोपी ताऊ को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

उत्तर प्रदेश में फतेहपुर जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक सगे ताऊ ने सोते समय अपनी 6 वर्षीय मासूम भतीजी के साथ दरिंदगी कर दी। बच्ची तो नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र की पुलिस ने छह साल की एक बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में उसके 42 साल के ताऊ को गिरफ्तार किया है।

जानें क्या है पूरा मामला

चांदपुर थाने के SHO बेचेलाल प्रसाद ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में अनुसूचित जाति की 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने की घटना शनिवार रात की है। पीड़ित बच्ची की मां की तहरीर पर रविवार को मामला दर्ज किया गया और सोमवार को पीड़िता के पिता के बड़े भाई रामशंकर को गिरफ्तार कर लिया गया। दर्ज मामले के आधार पर उन्होंने बताया कि घटना के समय पीड़िता अकेले अपने मकान की छत पर सो रही थी, तभी उसका ताऊ बगल के अपने मकान से उसकी छत पर पहुंचा और धमका कर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। प्रसाद ने बताया कि अत्यधिक रक्तस्राव होने पर रविवार को बच्ची ने आपबीती अपनी मां को बताई, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया।

एसएचओ ने बताया कि बच्ची का इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है, उसकी हालत में सुधार है। थाना प्रभारी ने बताया कि बच्ची के पिता को जहानाबाद थाना की पुलिस ने दुष्कर्म के एक मामले में दो माह पहले गिरफ्तार किया था। वह अभी जेल में ही है।

ताऊ ने 3 और 6 साल की बच्चियों को किडनैप कर उतारा मौत के घाट

बता दें कि इससे पहले मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले के तिरोड़ी थाना क्षेत्र से रिश्तों को कलंकित करने वाली ऐसी ही एक खबर सामने आई थी जहां एक ने शख्स ने अपने छोटे भाई की दो मासूम बच्चियों की हत्या कर दी थी। उसने एक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को भी अंजाम दिया था। इस मामले में बालाघाट के वारासिवनी पॉक्सो एक्ट की न्यायालय द्वारा मृतक बच्चियों के रिश्ते में बड़े पिता गिरधारी सोनवाने को दोषी पाते हुए मृत्युदंड की सजा सुनाई। बालाघाट में पॉक्सो एक्ट में मृत्यु दंड की सजा का यह पहला मामला है।

यह भी पढ़ें-

बहन की शादी के लिए मैरिज हॉल बुक कर लौट रहे थे 2 भाई, सड़क दुर्घटना में हुई दोनों की मौत

'मेरी मौत की वजह पत्नी... उसे घर और पैसे में हिस्सा न देना', LIVE वीडियो में युवक ने कुरकुरे के साथ जहर खाकर दी जान