Monday, April 29, 2024
Advertisement

'मेरी मौत की वजह पत्नी... उसे घर और पैसे में हिस्सा न देना', LIVE वीडियो में युवक ने कुरकुरे के साथ जहर खाकर दी जान

पीलीभीत में एक युवक ने कुरकुरे के साथ सल्फास खाकर मौत को गले लगा लिया। मरने से पहले उसने वीडियो भी बनाया और अपना दुखड़ा बयां किया। अपनी मौत के लिए उसने पत्नी और सास को जिम्मेदार ठहराया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: April 11, 2024 9:43 IST
मृतक युवक की फाइल फोटो- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मृतक युवक की फाइल फोटो

यूपी के पीलीभीत में पत्नी और सास से परेशान एक युवक ने लाइव आकर कुरकुरे के साथ सल्फास खाकर जान दे दी। मरने से पहले उसने वीडियो बनाकर दोनों को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया। दिल को झकझोर देने वाली घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया है और तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।

युवक ने लाइव वीडियो में खाया जहर

दरअसल, सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के कांशीराम कॉलोनी का 25 वर्षीय सौरभ मिश्रा प्राइवेट नौकरी करते था। एक साल पहले उसकी शादी शाहजहांपुर जनपद के थाना बंडा क्षेत्र की रहने वाली शिखा से हुई थी। वर्तमान में उसकी पत्नी आठ माह की गर्भवती है। मंगलवार दोपहर बाद सौरभ घर से चला गया। इसके बाद कॉलोनी में ही सुनसान स्थान पर जाकर उसने जहरीला पदार्थ पानी में मिलाकर पी लिया। इसकी वीडियो बनाई और अपना दुखड़ा बयां किया। जिसमें पत्नी व अन्य ससुरासलियों की प्रताड़ना से तंग आकर खुदकुशी करने की बात कही।

मृतक युवक की फाइल फोटो

Image Source : INDIA TV
मृतक युवक की फाइल फोटो

'मेरा एक भी पैसा पत्नी को न दिया जाए'

इस वीडियो में सौरभ अपनी पत्नी पर परेशान करने का आरोप लगाते हुए कहता है कि उसका एक पैसा भी पत्नी को न दिया जाए। उसे घर में भी न रहने दिया जाए। युवक ने वीडियो में कहा कि उसका मोबाइल उसकी मम्मी को दे दिया जाए। मोबाइल भी पत्नी को न दिया जाए। कहा कि पत्नी उसे और उसकी मां को बहुत परेशान करती है। इसलिए वह हंसते हुए जहर खा रहा है। वीडियो में युवक कुरकुरे के साथ जहरीला पदार्थ खाकर पानी पीते हुए दिख रहा है।

देखें वीडियो-

जहर खाने वाला वीडियो वायरल

वीडियो वायरल होने के बाद परिजन आनन फानन में अस्पताल लेकर गए लेकिन उसकी मौत हो गई। पुलिस तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की बात कह रही है। थाना प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार पांडेय का कहना है कि कांशीराम कालोनी में रहने वाले एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई है। यह घटना मंगलवार रात की है। युवक का एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ है। जिसमें वह जहर खाने की बात कह रहा है।

(रिपोर्ट- कुलदीप कल्प)

यह भी पढ़ें-

बिल्ली की जान बचाने के लिए कुएं में उतरा पूरा परिवार, 5 की दर्दनाक मौत; VIDEO

गर्भवती पत्नी की मौत के बाद पति ने भी किया सुसाइड, मेडिकल कॉलेज की छठी मंजिल से कूदा; 6 महीने पहले हुई थी शादी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement