Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

गर्भवती पत्नी की मौत के बाद पति ने भी किया सुसाइड, मेडिकल कॉलेज की छठी मंजिल से कूदा; 6 महीने पहले हुई थी शादी

25 वर्षीय आशु 6 महीने पहले ही पानीपत की रहने वाली काजल से शादी हुई थी। तीन दिन पहले काजल को बुखार आया इसके बाद उसे पानीपत के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया। इलाज के दौरान मौत हो जाने के बाद आशु ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया था।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: April 09, 2024 14:46 IST
karnal husband wife suicide- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मृतक पति-पत्नी की फाइल फोटो

हरियाणा के करनाल में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पत्नी की मौत के बाद पति ने भी कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज की छठी मंजिल से कूद कर अपनी जान दे दी। बीमारी के चलते महिला करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भर्ती थी जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके बाद पति ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया और आनन फानन में मेडिकल कॉलेज की छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

पत्नी को 3 दिन पहले अस्पताल में कराया था भर्ती

मृतक 25 वर्षीय आशु एक धागा फैक्ट्री में काम करता था। उसके परिजनों द्वारा मृतक पत्नी की मां और उसकी बहन पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है। आशु के भाई अमन शर्मा ने बताया कि मूल रूप से वो बिहार के हैं और अस्थाई तौर पर अभी पानीपत में रह रहे है। उसके भाई आशु की 6 महीने पहले ही पानीपत की रहने वाली काजल से शादी हुई थी। तीन दिन पहले काजल को बुखार आया इसके बाद उसे पानीपत के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया। अमन ने बताया उसकी भाभी गर्भवती भी थी और बीमारी के कारण उसका गर्भपात हो गया था।

उसने बताया कि पानीपत के अस्पताल में आशु की पत्नी का ऑपरेशन भी हुआ। ऑपरेशन के बाद ब्लीडिंग नहीं रुकी जिसके चलते उसे करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया। लेकिन आज अल सुबह 3:00 बजे उसकी मौत हो गई।

'मृतक पत्नी की मां और बहन ने आशु को मरने के लिए भड़काया'

पुलिस को दी शिकायत में परिजनों का आरोप है कि जिस समय भाभी की मौत हुई वहां पर भाभी काजल की मां और बहन भी मौजूद थी। मां और बहन ने उसके भाई आशु को भड़काना शुरू कर दिया। उसे कहा के अब तो काजल नहीं रही, अब तू जिंदा रहकर क्या करेगा,अब तू भी जाकर मर। इसके बाद उसके भाई ने मेडिकल कॉलेज की छठी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी।

थाना सिविल लाइन प्रभारी विष्णु मित्र ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले से जुड़े साक्ष्यों को जुटाया है और मामले की जांच की जा रही है। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा, परिजनों ने जो आरोप लगाए है,जांच के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

(रिपोर्ट- अमित भटनागर)

यह भी पढ़ें-

डिलीवरी के लिए आई थी महिला, अस्पताल ने बाहर निकाला तो पेड़ के नीचे हुआ प्रसव; नवजात की मौत

समोसे में निकले कंडोम, गुटखा और पत्थर... ऑफिस में मच गया बवाल; कैंटिन मालिक की सच्चाई जानकर माथा पीट लेंगे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement