Monday, April 29, 2024
Advertisement

समोसे में निकले कंडोम, गुटखा और पत्थर... ऑफिस में मच गया बवाल; कैंटिन मालिक की सच्चाई जानकर माथा पीट लेंगे

महाराष्ट्र के पुणे से एक शॉकिंग न्यूज सामने आई है। जहां एक कंपनी की कैंटिन के समोसे में कंडोम, गुटखा समेत कई आपत्तिजनक चीजें मिलीं। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: April 09, 2024 10:57 IST
samosa- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO पुणे में कैंटिन के समोसे में मिले कंडोम और गुटखा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

महाराष्ट्र के पुणे से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां पिंपरी चिंचवाड़ इलाके में एक प्रतिष्ठित ऑटोमोबाइल कंपनी में सप्लाई किए गए समोसे में कथित तौर पर कंडोम, गुटखा और पत्थर पाए जाने के बाद पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि जिन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, उनमें सबकॉन्ट्रैक्टिंग फर्म के दो कर्मचारी भी शामिल हैं, जिन्हें समोसे की सप्लाई करने के लिए कहा गया था। बाकी तीन आरोपी भी ऐसी ही एक फर्म के पार्टनर थे, जिन्हें पहले मिलावट के आरोप में हटा दिया गया था।

जानिए क्या है पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि ऑटोमोबाइल फर्म की कैंटीन में खाने-पीने के सामान की सप्लाई करने की जिम्मेदारी कैटलिस्ट सर्विस सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड की थी। कैटलिस्ट सर्विस ने फर्म में समोसा सप्लाई करने का कॉन्ट्रैक्ट मनोहर एंटरप्राइजेज नाम की कंपनी को दिया था। शनिवार को ऑटो फर्म के कुछ कर्मचारियों ने समोसे में कंडोम, गुटखा और पत्थर मिलने की शिकायत की थी।

चिखली पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि मनोहर एंटरप्राइजेज के कर्मचारियों से पूछताछ में पता चला कि फिरोज शेख और विक्की शेख नाम के दो कर्मचारियों ने समोसे में कंडोम, गुटखा और पत्थर भरे थे। SRS एंटरप्राइजेज के पार्टनर की पहचान रहीम शेख, अजहर शेख और मजहर शेख के रूप में हुई है। ये तीनों मनोहर एंटरप्राइजेज की छवि धूमिल करना चाहते थे।

बिजनेस में ऐसे निकाली दुश्मनी

बताया जा रहा है कि आरोपी रहीम शेख कैंटीन का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने की वजह से नाराज था। कैटलिस्ट सर्विस सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड ऑटोमोबाइल फर्म के अनुसार एसआरएस (SRS) एंटरप्राइजेज नाम की कंपनी को समोसे का कॉन्ट्रेक्ट दिया गया था, जब इस कंपनी ने समोसे की सप्लाई दी तो एक दिन बैंडेज निकला। इसके बाद इस कंपनी से कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया गया था और दूसरी कंपनी मनोहर एंटरप्राइजेज को ठेका दे दिया गया था। रहीम शेख दूसरी कंपनी को कॉन्ट्रैक्ट देने से भड़क गया, उसने इसके बाद एक साजिश रची ताकि कंपनी के मालिक से बदला लिया जा सके।

उसने अपने दो कर्मचारियों को मनोहर एंटरप्राइजेज के कैंटीन में भर्ती करवा दिया। इन कर्मचारियों फिरोज शेख और विक्की शेख ने कंडोम, तंबाकू और पत्थर वाले समोसे तैयार किए। वहीं जब कंपनी के कर्मचारियों ने समोसे खोलकर देखे, तो उनमें आपत्तिजनक चीजें मिलीं। इसके बाद शिकायत दर्ज करवाई गई। इस मामले में फिलहाल एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है और आगे की जांच जारी है।

(रिपोर्ट- जैद मेमन)

यह भी पढ़ें-

पत्नी के REEL बनाने से परेशान सरकारी कर्मचारी ने दी जान, बोला- 'तुम्हारे घर में होगा तब मालूम चलेगा'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement