Friday, May 24, 2024
Advertisement

बहन की शादी के लिए मैरिज हॉल बुक कर लौट रहे थे 2 भाई, सड़क दुर्घटना में हुई दोनों की मौत

शादी का सामान लेकर और मैरिज हॉल बुक कर दोनों भाई घर लौट रहे थे तभी यह दर्दनाक हादसा हो गया। शादी वाले घर में एक साथ दो भाइयों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। दोनों की मौत से खुशियां मातम में बदल गई हैं और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: April 15, 2024 7:05 IST
सड़क दुर्घटना...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO सड़क दुर्घटना (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार के कैमूर जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के गोबरछ गांव के पास ट्रैक्टर और बाइक की जोरदार भिड़ंत हो गई जिसमें 2 भाइयों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दोनों अपनी बहन की शादी के लिए मैरिज हॉल बुक कराकर वापस घर लौट रहे थे तभी तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। आने वाले 23 अप्रैल को उनकी बहन की शादी होनी थी। घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

शादी की खुशियां मातम में बदली

दोनों मृत युवकों की पहचान परमालपुर गांव निवासी अवधेश सिंह के 21 वर्षीय पुत्र विशाल कुमार और राजू सिंह के 20 वर्षीय पुत्र आशीष कुमार उर्फ छोटू के रूप में की गई है। दोनों मृतक चचेरे भाई थे जो बहन की शादी के लिए मैरिज हॉल बुक कराने के लिए भभुआ शहर आए थे। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना के बाद पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद चालक फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है। ट्रैक्टर को जब्त कर थाने लाया गया है।

बहन की डोली से पहली उठ गई भाइयों की अर्थी

मृतक विशाल के बहन की इसी महीने के 23 तारीख को शादी है। शादी की खरीदारी सहित मैरिज हॉल आदि की बुकिंग का पैसा देने के लिए दोनों बाइक सवार युवक रविवार को भभुआ आए थे। पैसा देने और खरीदारी करने के बाद दोनों युवक दोपहर 1 बजे वापस अपने गांव लौट रहे थे। इसी दौरान भभुआ भगवानपुर सड़क स्थित गोबरछ गांव के पास सामने से आ रहे मिट्टी लदे ट्रैक्टर से तेज रफ्तार रहे युवकों की बाइक टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक पर बैठे विशाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि आशीष को गम्भीर हालत में इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। परिजन गंभीर रूप से घायल युवक को एम्बुलेंस द्वारा वाराणसी ले जा रहे थे लेकिन रीगांवा पहुंचते ही उसने भी दम तोड़ दिया।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

घटना के बाद सूचना पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ सदर अस्पताल में जुट गई। सूचना पर मृत दोनों युवक के परिजन भी सदर अस्पताल पहुंचे। शादी वाले घर में एक साथ दो भाइयों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। दोनों की मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

(रिपोर्ट- मुकुल जायसवाल)

यह भी पढ़ें-

'मेरी मौत की वजह पत्नी... उसे घर और पैसे में हिस्सा न देना', LIVE वीडियो में युवक ने कुरकुरे के साथ जहर खाकर दी जान

बिल्ली की जान बचाने के लिए कुएं में उतरा पूरा परिवार, 5 की दर्दनाक मौत; VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement