A
Hindi News उत्तर प्रदेश दुबई में बैठे शख्स ने रची साजिश, भाइयों से करवाया पत्नी का गैंगेरप और फिर मरवा डाला; जांच में जो पता चला वो हैरान कर देगा!

दुबई में बैठे शख्स ने रची साजिश, भाइयों से करवाया पत्नी का गैंगेरप और फिर मरवा डाला; जांच में जो पता चला वो हैरान कर देगा!

20 जनवरी की सुबह ललौली थाना क्षेत्र के आबू मोहम्मदपुर गांव से महिला का शव बरामद हुआ था। उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे और चोट के गहरे निशान भी पाए गए थे। शव अर्धनिर्मित मकान के सीवर टैंक से बरामद हुआ था।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

यूपी के फतेहपुर जिले में बीते दिनों एक निर्माणाधीन मकान के सीवर टैंक से महिला की निर्वस्त्र हालत में लाश मिली थी। पुलिस ने महिला की रेप के बाद हत्या मामले का खुलासा कर दिया है। दुबई में बैठे महिला के पति ने अपने चचेरे भाई को हत्या की सुपारी दी थी। फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने मृतका के जेठ सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, आरोपी देवर अभी भी फरार है, उसकी तलाश जारी है। आरोपी पति के खिलाफ भी एक्शन लिया जाएगा।

दुबई में काम करता है मृतका का पति

पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने बताया कि 20 जनवरी की सुबह ललौली थाना क्षेत्र के आबू मोहम्मदपुर गांव से महिला का शव बरामद हुआ था। उसके शरीर पर चोट के गहरे निशान पाए गए थे। शव अर्धनिर्मित मकान के सीवर टैंक से बरामद हुआ था। महिला के शरीर पर कपड़े भी नहीं थे। महिला के पिता ने बेटी की हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया। जांच के दौरान खुलासा हुआ कि महिला का पति छोटू लोधी दुबई में काम करता है। दुबई से उसने चचेरे भाई ननकू लोधी उर्फ सूरज को हत्या की सुपारी दी थी।

5 लोगों ने महिला की गैंगरेप के बाद गला घोंटकर की हत्या

पत्नी की हत्या करवाने के लिए तीन लाख में सौदा तय हुआ जिसमें से एक लाख ननकू लोधी को मिलना था और 2 लाख हत्या करनेवाले सुपारी किलर को दिया जाना था। देवर ने भाभी को मौत के घाट उतारने की साजिश में दोस्तों को शामिल कर लिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ननकू लोधी ने परिवार के रोहित लोधी, रामचंद्र उर्फ पुत्तू, शिवम उर्फ पंचम, सोनू लोधी ने वारदात को अंजाम देने से पहले एकसाथ शराब पी। इसके बाद महिला को मकान में ले जाया गया। वहां पांचों लोगों ने महिला की गैंगरेप के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपी महिला का सिर ईंट से कूचकर शव को सीवर टैंक में फेंककर फरार हो गए।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गैंगरेप की पुष्टि

घटनास्थल पर कोल्ड ड्रिंक की बोतल के अलावा नाश्ते का सामान भी मिला था। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में महिला के साथ गैंगरेप की पुष्टि हुई। साथ ही पता चला कि गैंगरेप के बाद महिला के सिर पर किसी भारी चीज से हमला करके उसे मारा गया है।

पत्नी के जेठ से अवैध संबंध होने का था शक

गैंगरेप और हत्याकांड का खुलासा करने के लिए पांच टीमों का गठन किया गया था। पुलिस ने वारदात में शामिल 4 आरोपियों को नहर पुलिया के पास से गिरफ्तार कर लिया है। महिला का मोबाइल फोन और दो बाइक भी बरामद किए गए हैं। फरार देवर ननकू लोधी की तलाश में जगह-जगह छापेमारी की जा रही है। महिला के पति को दुबई से भारत आने पर गिरफ्तार किया जाएगा। बताया जाता है कि पति को पत्नी पर जेठ से अवैध संबंध होने का शक था।

यह भी पढ़ें-