Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दिल्ली में शख्स ने पार की हैवानियत की हद, लिव-इन पार्टनर की नाबालिग बेटी से किया बलात्कार

दिल्ली से सामने आई एक शर्मसार कर देने वाली घटना में एक शख्स ने अपनी लिव-इन पार्टनर की गैर-मौजूदगी में उसकी नाबालिग बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: January 18, 2024 7:28 IST
Rape, Minor Raped, India TV- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV रेप की घटनाओं का विरोध करती एक युवती।

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक शख्स ने 14 साल की एक नाबालिग लड़की को कथित तौर पर अपनी हवस का शिकार बनाया है। पुलिस ने बुधवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 29 साल का अंकित यादव नाम का आरोपी लड़की की मां के साथ लिव-इन में रहता है। उत्तरी दिल्ली से रिपोर्ट की गई इस घिनौनी घटना के बारे में बताते हुए एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि 14 जनवरी को अंकित के खिलाफ बुराड़ी पुलिस स्टेशन में इस बारे में मामला दर्ज किया गया।

‘मां की गैरमौजूदगी में बच्ची को बनाया शिकार’

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 376 और 506 और 6 POCSO एक्ट के तहत एक FIR दर्ज की गई। अधिकारी ने कहा, ‘पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि वह कॉन्ट्रैक्ट पर बस ड्राइवर का काम कर रहे अंकित के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थी। उसने अपने पति को 8 साल पहले छोड़ दिया था और पिछले रिश्ते से उसे 3 बच्चे हैं। महिला 23 जुलाई को अस्पताल गई थी और उसने घर पर अपने बच्चों को छोड़ रखा था। आरोप हैं कि अंकित ने मां की गैरमौजूदगी के नाबालिग बच्ची के साथ रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।’

‘पहले भी लड़की के साथ किए थे गलत काम’

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकित पहले भी कई मौकों पर लड़की के साथ गलत काम कर चुका था। अधिकारी ने कहा, ‘महिला ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी जिसके बाद तुरंत कानूनी कार्रवाई की गई। पीड़िता की मेडिकल जांच और काउंसलिंग की गई है। CrPC की धारा 164 के तहत बयान दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।’ उन्होंने बताया कि महिला की पहली शादी 8 साल पहले हुई थी और उसके 3 बच्चे हैं। (IANS)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement