Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मुंबई: अभिनेत्री की मॉर्फ न्यूड फोटो वायरल कर रेप करने की धमकी, पीड़िता ने बताई पूरी आपबीती

मायानगरी मुंबई में एक अभिनेत्री की मॉर्फ न्यूड फोटो वायरल करने का मामला सामने आया है। आरोपी शख्स ने उसके साथ रेप करने की धमकी भी दी है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Amar Deep Updated on: January 12, 2024 14:19 IST
अभिनेत्री की मार्फ न्यूड फोटो वायरल कर रेप करने की धमकी।- India TV Hindi
Image Source : PTI अभिनेत्री की मार्फ न्यूड फोटो वायरल कर रेप करने की धमकी।

मुंबई: शहर में एक अभिनेत्री की मॉर्फ फोटो वायरल कर बलात्कार करने की धमकी देने का मामला सामने आया है। मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने इस मामले में एक अज्ञात शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। इसमें 37 वर्षीय अभिनेत्री का मॉर्फ न्यूड फोटो वायरल करने और उसका बलात्कार करने की धमकी देने के मामले में FIR दर्ज की गई है। सूत्रों ने बताया कि महिला अभिनेत्री ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि 27 दिसंबर की शाम जब वो कैफे शॉप में थी, तभी उनके एक दोस्त की कॉल आई। इसमे उसने कहा कि कुलदीप द्विवेदी नाम के शख्स ने उसे उसकी (अभिनेत्री) का मॉर्फ किया हुआ न्यूड फोटो भेजा है।

मां और पिता के पास भी भेजा फोटो

इसके बाद अभिनेत्री ने 7 जनवरी के दिन इस बात की शिकायत साइबर सेल को ऑनलाइन माध्यम से की। अभिनेत्री ने शिकायत में कहा कि उनकी मां को व्हाट्सएप पर भी किसी अज्ञात शख्स ने इसी तरह का उसका मॉर्फ किया हुआ अश्लील फोटो भेजा। जिसके बाद अभिनेत्री ने अपनी मां को इस मोबाइल नंबर को ब्लॉक करने के लिए कहा। अभिनेत्री ने पुलिस को आगे बताया कि आरोपी यहीं नहीं रुका, उसने अभिनेत्री के पिता को भी इसी तरह उसका मॉर्फ किया हुआ न्यूड फोटो व्हाट्सएप पर भेजा। इसके बाद उसने अभिनेत्री के कई दोस्तों की इसी तरह का मैसेज भेजा और जान से मारने की धमकी भी दी। 

वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ मामला

अभिनेत्री ने यह भी दावा किया है कि आरोपी ने उसके एक दोस्त को उसकी मॉर्फ की हुई न्यूड फोटो भेजी और रेप करने की धमकी दी। इस सब के बाद महिला ने इस बात की शिकायत मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में की। फिलहाल पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर अज्ञात शख्स के खिलाफ IPC की धारा 506 और IT की धारा 67 और 67 A के तहत FIR दर्ज कर ली है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- 

क्या उद्धव के सामने झुक गई कांग्रेस? मिलिंद देवड़ा के बजाय ठाकरे सेना को दे रही ये बड़ी सीट

यूट्यूब पर डाले जा रहे थे चाइल्ड पोर्नोंग्राफी के कंटेंट, मुंबई में साइबर सेल ने दर्ज की FIR

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement