Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पत्नी ने एक्स्ट्रामैरिटल अफ़ेयर के बारे में पूछा, पति ने समंदर में डुबा कर ले ली जान

एक पत्नी को जब अपने पति के एक्स्ट्रामैरिटल अफ़ेयर के बारे में पता लग गया तो आरोपी पति ने अपनी पत्नी की ही हत्या कर दी। शख्स ने महिला को समंदर में डुबा कर मार डाला। गोवा पुलिस ने इस आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Swayam Prakash Published on: January 21, 2024 16:38 IST
murder- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE पत्नी की गोवा के समंदर में डुबाकर हत्या

गोवा पुलिस ने एक 29 साल के होटल मैनेजर को गिरफ़्तार किया है, जिसपर उसकी ही पत्नी को पानी में डुबाकर हत्या करने का आरोप है। यह घटना दक्षिण गोवा के कैनाकोना के काबो डे रामा समुद्र तट की बताई जा रही है, जहां आरोपी ने अपनी 27 वर्षीय पत्नी को कथित तौर पर डूबा कर मार डाला। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी का नाम गौरव कटियार है, जो कि लखनऊ का रहने वाला है। गौरव कोलवा में कोर्टयार्ड बाय मैरियट में मैनेजर के पद पर काम करता था। पुलिस ने कहा कि उसकी और दीक्षा गंगावार की शादी को एक साल ही हुआ था, लेकिन उनके रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे। 

अफेयर के बारे में पत्नी को लग चुकी थी खबर

पुलिस ने बताया कि शादी के कुछ समय बाद गौरव चेन्नई से गोवा चला गया था, जहां उसे पार्क हयात में नौकरी मिली थी। सूत्रों ने बताया कि दीक्षा, जो लखनऊ में थी, गौरव के चले जाने के बाद गोवा आ गई। इसी दौरान गौरव का कथित तौर से किसी दूसरी महिला के साथ एक्स्ट्रामैरिटल अफ़ेयर शुरू हो गया। इस बात की जानकारी गौरव की पत्नी को मिली और इसी की वजह से दोनों के बीच अक्सर झगड़े होने लगे। 

दीक्षा को पानी में ले गया गौरव और अकेला बाहर आया 

शुक्रवार को गौरव ने रेंट पर एक बाइक ली और वो दीक्षा को डी रामा सी बीच पर ले गया। पानी में उतरने से पहले दोनों ने समुद्र किनारे स्थित चट्टानों पर कुछ समय बिताया। दोनों ने कुछ फ़ोटोज़ भी खींची और फिर पानी में गये। एक अधिकारी ने बताया कि जब दोनों पानी में गये तब कुछ टूरिस्ट ने उन्हें पानी में जाते देखा था। लेकिन उन्हें तब संदेह हुआ जब पानी से अकेले गौरव ही बाहर आया। कुछ समय बाद जब लोगों ने महिला का शव पानी में तैरते हुए देखा तब उन्होंने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। 

दुर्घटना दिखाने की कोशिश में था गौरव

एक अधिकारी ने आगे बताया कि गिरफ़्तारी के बाद आरोपी गौरव ने यह दिखाने की कोशिश की कि यह एक दुर्घटना थी। लेकिन जब पुलिस ने विटनेस अकाउंट के आधार पर उससे पूछताछ की तो उसने हत्या करने की बात क़बूली। इसके अलावा महिला के शरीर पर चोट के निशान भी मिले, जिससे यह समझ में आता है कि दोनों के बीच पानी के हाथापाई भी हुई हो सकती है। क्यूनकोलिम पुलिस ने गौरव को शनिवार को स्थानीय अदालत में पेश किया, जहां से उसे पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। एक अधिकारी ने बताया कि दीक्षा के परिवार के गोवा पहुंचने पर पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।

ये भी पढ़ें-

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement