Monday, April 29, 2024
Advertisement

मोमोज पहले कौन खाएगा? बात को लेकर सड़क पर भिड़े 2 छात्र, फिर हुआ ऐसा जिसे देख हर कोई रह गया दंग

दोनों छात्र मोमोज के ठेले पर पहुंचे और अपने-अपने ऑर्डर दिए। जल्द ही एक प्लेट आ गई लेकिन अब यह प्‍लेट किसकी है और कौन सबसे पहले मोमोज खाएगा, इसको लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: January 19, 2024 8:13 IST
momos- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मोमोज लेकर हुए झगड़े ने छात्रों को पहुंचाया जेल

मोमोज को लेकर बच्चों और युवाओं में अलग ही क्रेज है। लेकिन कभी-कभी मोमोज को लेकर पंगे भी हो जाते हैं और बात मारपीट तक आ जाती है। ऐसा ही एक मामला ग्रेटर नोएडा से सामने आया है। यहां मोमोज पहले कौन खाएगा इस बात को लेकर हुए झगड़े ने ग्रेटर नोएडा के 2 कॉलेज छात्रों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

छात्रों ने अपने-अपने ऑर्डर दिए लेकिन आई एक प्लेट

पुलिस के अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी। यह घटना बुधवार रात को अल्फा 2 मार्केट में हुई। स्थानीय पुलिस के एक अधिकारी कहा कि दोनों छात्र मोमोज़ के ठेले पर पहुंचे और अपने-अपने ऑर्डर दिये। उन्होंने कहा, “जल्द ही एक प्लेट आ गई लेकिन उनके बीच बहस शुरू हो गई क्योंकि दोनों ने दावा किया कि यह उनका ऑर्डर था।" बहस के बाद झगड़ा होने लगा और जल्द ही कुछ और युवक भी झगड़े में शामिल हो गए और मारपीट होने लगी।

छात्रों को कोर्ट से लेनी पड़ी जमानत

सूचना पर मौके पर पहुंची स्थानीय बीटा 2 थाने की पुलिस ने दोनों छात्रों को हिरासत में लिया और उन्हें थाने ले जाकर हवालात में बंद कर दिया । बीटा-दो थाने के प्रभारी मुनेंद्र सिंह ने कहा कि उन्हें स्थानीय मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया जिन्होंने गुरुवार को उन्हें जमानत दे दी। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement