A
Hindi News उत्तर प्रदेश कुमार विश्वास के साथ चल रहे सिक्योरिटी गार्ड्स पर हमला, कवि के दावे पर डॉक्टर ने बताई अलग कहानी

कुमार विश्वास के साथ चल रहे सिक्योरिटी गार्ड्स पर हमला, कवि के दावे पर डॉक्टर ने बताई अलग कहानी

गाजियाबाद में कुमार विश्वास के सुरक्षाकर्मियों और डॉक्टर के बीच मारपीट हुई है। ये मामला गाजियाबाद में कार निकालने को लेकर हुआ है। इस मामले में कवि ने अपने काफिल पर हमला का दावा किया है।

kumar vishwas- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA कुमार विश्वास के सुरक्षाकर्मियों और डॉक्टर के बीच कार निकालने को लेकर हुआ विवाद

यूपी के गाजियाबाद में रहने वाले कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट कर अपने ऊपर हमला होने की बात बताई है। उन्होंने इसकी शिकायत फोन पर थाना इंदिरापुरम को भी दी है। दावा किया जाता है कि कुमार विश्वास के सुरक्षाकर्मियों ने एक डॉक्टर के साथ बुरी तरह से मारपीट भी की है। डॉक्टर ने भी अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत थाने में दी है, पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत लेकर मामले की जांच करने और दोषी के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।

जानिए क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद में कुमार विश्वास के सुरक्षाकर्मियों और डॉक्टर के बीच मारपीट हुई है। ये मामला गाजियाबाद में कार निकालने को लेकर हुआ है। इस मामले पर कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट कर बताया, "आज अलीगढ़ जाते हुए जब वह वसुंधरा स्थित अपने घर से निकले तो हिंडन तट पर किसी कार सवार ने उनके साथ चल रही सुरक्षा कर्मियों की कार को टक्कर मारते हुए उन पर हमला बोल दिया।"

वहीं, इस मामले पर पुलिस ने ट्वीट कर कहा है, ''आज संज्ञान में आए प्रकरण में श्री कुमार विश्वास के काफिले पर किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा हमले के संबंध में प्रारंभिक जांच के क्रम में आरोप सिद्ध नही हुए हैं, थाना इंदिरापुरम पुलिस द्वारा अग्रिम जांच के क्रम में वैधानिक कार्रवाई प्रचलित है।''

डॉक्टर ने क्या कहा?

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें गाजियाबाद में हिंडन नदी पुल के पास कुमार विश्वास के साथ तैनात सुरक्षाकर्मी भी नजर आ रहे हैं। वो एक व्यक्ति के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। इस मामले में दूसरे पक्ष के डॉ. पल्लव बाजपेयी ने पुलिस को दिए गए शिकायत पत्र में बताया है कि वह आरोग्य अस्पताल वैशाली से दूसरे अस्पताल प्रताप नगर की तरफ जा रहे थे तभी उनकी कार को एक सुरक्षाकर्मियों की कार ने ओवरटेक किया। उसके बाद पीछे चल रही दूसरी कार्निवल कार ने उनको ओवरटेक करने का प्रयास किया। कार रोककर जब उन्होंने बात की तो सुरक्षाकर्मियों ने उनसे मारपीट की।

इस मामले में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ थाना इंदिरापुरम में शिकायत की है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में दोनों तरफ से शिकायत ले ली गई है और साक्ष्यों के आधार पर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-