Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कासगंज: हाथ जोड़ते रहे पुलिसकर्मी, पीटते रहे दबंग, मुंह-नाक से खून भी निकला लेकिन नहीं रुके; VIDEO वायरल

दबंगों से पिटते घायल पुलिसकर्मी हाथ जोड़ते रहे। उनका खून बहता देखकर भी दबंगों पर कोई फर्क नहीं पड़ा। वीडियो में एक व्यक्ति पुलिस के मुंह पर कभी पंच से तो कभी हाथ और कोहनी से लगातार माता दिख रहा है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: November 08, 2023 10:53 IST
kasganj police- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दबंगों से पीटते हुए बेबस दिखे पुलिसकर्मी

यूपी के कासगंज जनपद में कुछ लोगों के द्वारा डायल 112 पर तैनात पुलिस कर्मियों की पिटाई और वर्दी फाड़ने का वीडियो हो रहा है। वीडियो में कई लोग पीआरवी में तैना पुलिसकर्मियों के साथ गाड़ी में घुसकर मारपीट करते और गाली गलौज करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट का ये वीडियो वायरल होने के बाद कासगंज जिले के पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।

पुलिसकर्मी हाथ जोड़ते रहे, लेकिन नहीं रुके दबंग

दबंगों से पिटते घायल पुलिसकर्मी हाथ जोड़ते रहे। उनका खून बहता देखकर भी दबंगों पर कोई फर्क नहीं पड़ा। वीडियो में एक व्यक्ति पुलिस के मुंह पर कभी पंच से तो कभी हाथ और कोहनी से लगातार मार रहा है जिससे पुलिसकर्मी के मुंह और नाक से खून निकलने लगता है। पिटाई करते हुए दबंगों का आरोप है कि गांव में आये सर्कस वालों से पुलिस 10 हजार रुपये लेने आती है। पुलिस को पीटते हुए आरोपी पुलिस पर ही एससी एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कराकर उन्हें फंसाने की धमकी भी देते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो बीते 5 नवंबर का बताया गया है। मारपीट करने वाले 3 लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

वर्दी फाड़ी, जान से मारने की धमकी देकर हुए फरार

बता दें कि पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करने का वीडियो कासगंज जिले के कोतवाली सिकंदरपुर वैश्य क्षेत्र के कादरगंज पुख्ता का गांव का है। 5 नवंबर को सूचना पर डायल 112 की 1146 नंबर गाड़ी पहुंची तो वहां पहले से मौजूद हेमसिंह जाटव और उसके अन्य साथियों ने पुलिस की गाड़ी में घुसकर जमकर मारपीट की। उन्होंने पुलिस की गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया। इतना ही नहीं, आरोपियों ने पुलिस से मारपीट करते हुए उनकी वर्दी भी फाड़ दी और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

पुलिस ने क्या कहा?

वहीं, इस घटना के बाद थाने पहुंचे 112 पर तैनात पीड़ित हेड कांस्टेबल शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि उन्हें कादरगंज पुख्ता गांव की ये सूचना मिली थी कि गांव में कुछ लोग सर्कस दिखाने आये है, जिसमें लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की जा रही है। सूचना पर जब पुलिस गांव पहुंची तो हेमसिंह जाटव और उसके अन्य तीन साथियों ने पुलिस की गाड़ी में घुसकर मारपीट की और गाड़ी का शीशा तोड़कर वर्दी भी फाड़ दी। वही पीड़ित हेड कांस्टेबल शैलेन्द्र ने मारपीट करने वाले आरोपी हेमसिंह जाटव और उसके तीन अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने हेमसिंह सहित अन्य तीन आरोपियों के खिलाफ धारा 332,353,323,504,506,427 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

(रिपोर्ट- नरेंद्र पालीवाल)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement