A
Hindi News उत्तर प्रदेश मालिक का रूमाल गिरा तो 12वीं मंजिल की बालकनी से लटकी नौकरानी, फोटो आया सामने

मालिक का रूमाल गिरा तो 12वीं मंजिल की बालकनी से लटकी नौकरानी, फोटो आया सामने

समृद्धि ग्रैंड एवेन्यू हाउसिंग सोसाइटी के एल टावर की 12वीं मंजिल पर स्थित एक फ्लैट में महिला घरेलू सहायिका के रूप में काम करती है। दोपहर को जब उसने कपड़े धोकर बालकनी में सुखाएं तो मालिक का रूमाल 11वीं मंजिल पर गिर गया था।

लोगों के लाख मना करने...- India TV Hindi Image Source : IANS लोगों के लाख मना करने के बावजूद नौकरानी ने अपनी जान की बाजी लगा ली।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एक फोटो सामने आया है, जिसमें एक फ्लैट में काम करने वाली नौकरानी 12वीं मंजिल की बालकनी से लटकी हुई दिखाई दे रही है। वह मालिक के गिरे एक रूमाल को उठाने के लिए 12वीं मंजिल से लटक गई। उसका यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानिए पूरा मामला

सामने आए फोटो के मुताबिक एक नौकरानी ने मालिक के रूमाल के लिए जान की बाजी लगा दी। पूरा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित समृद्धि ग्रैंड एवेन्यू हाउसिंग सोसाइटी का है। नौकरानी रूमाल उठाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालकर 12वीं मंजिल की बालकनी से नीचे लटक गई। जानकारी के मुताबिक यह पूरी घटना सोसाइटी के एल टावर की है। एल टावर की 12वीं मंजिल पर स्थित एक फ्लैट में महिला घरेलू सहायिका के रूप में काम करती है। दोपहर को जब नौकरानी ने कपड़े धोकर बालकनी में सुखाएं तो मालिक का रूमाल 11वीं मंजिल पर गिर गया।

हैरान रह गए सोसाइटी के लोग

इसके बाद महिला ने रूमाल उठाने के लिए बालकनी की रेलिंग पर लटकने का फैसला लिया। नौकरानी बालकनी की रेलिंग पर बाहर की तरफ लटक गई। इस दौरान पूरी सोसाइटी में लोग हैरान हो गए। लोगों के लाख मना करने के बावजूद उसने अपनी जान की बाजी लगाकर मालिक का रूमाल उठा लिया। (इनपुट- IANS)

यह भी पढ़ें-