A
Hindi News उत्तर प्रदेश 'श्रीराम ने कभी सियासत नहीं की थी इसलिए मैं भी...', मेरठ पहुंचते ही भावुक हो गए अरुण गोविल

'श्रीराम ने कभी सियासत नहीं की थी इसलिए मैं भी...', मेरठ पहुंचते ही भावुक हो गए अरुण गोविल

रामायण के लीड एक्टर अरुण गोविल का जन्म मेरठ कैंट में हुआ था। वह भाजपा के टिकट पर मेरठ से चुनाव लड़ने का मौका पाकर बेहद रोमांचित हैं। उन्होंने कहा, मेरठ की जनता को प्यार और मोहब्बत देने आया हूं। मेरठ की सभी यादें आंखों के सामने घूम रही हैं।

arun govil - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO अरुण गोविल

रामायण में ‘श्रीराम’ का किरदार निभाने वाले अभिनेता और भाजपा से लोकसभा प्रत्याशी अरुण गोविल मंगलवार को मेरठ पहुंचे। उन्होंने कहा कि "मेरठ की जनता को प्यार देने आया हूं"। प्रसिद्ध अभिनेता अरुण गोविल ने पत्रकारों से कहा कि भाजपा के टिकट पर मेरठ से चुनाव लड़ने का मौका पाकर बेहद रोमांचित हैं। उन्होंने कहा, "मेरठ की जनता को प्यार और मोहब्बत देने आया हूं। मेरठ की सभी यादें आंखों के सामने घूम रही हैं। यहां की गलियां, स्कूल और घर सब याद आ रहा है।" उन्होंने कहा कि मेरठ उनकी अपनी जगह है। जो काम पहले करते थे वही अब भी करेंगे, बस उसका रूप बदल जाएगा।

वह बागपत रोड स्थित पश्चिम उप्र के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचे थे। जहां उनके पहुंचने पर श्रीराम के जय घोष के साथ उनका स्वागत हुआ। इसके बाद मेरठ समेत आसपास जिलों के पदाधिकारियों व नेताओं की उपस्थिति में प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल व क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेंद्र सिसोदिया ने उनका परिचय कराया।

'पार्टी के निर्देश पर चुनाव लड़ने आया हूं'

पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि श्रीराम ने कभी सियासत नहीं की थी इसलिए वह भी राजनीति करने नहीं आए हैं। उन्होंने रामायण में किरदार से प्यार सीखा है इसलिए प्यार से ही जनता की सेवा करेंगे। मेरठ में रहने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह मेरठ के ही हैं। समय आने दीजिए। टिकट मांग रहे कई स्थानीय नेताओं के बजाय गोविल को टिकट देने और भितरघात की आशंका पर वह बोले कि वह किसी के प्रतिद्वंद्वी नहीं हैं। पार्टी के निर्देश पर वह चुनाव लड़ने आए हैं।

रामायण में निभाया लीड किरदार

रामायण के लीड एक्टर का जन्म मेरठ कैंट में हुआ था। उनके पिता मेरठ नगर पालिका में जलकल अभियंता थे। अरुण गोविल की शुरुआती पढ़ाई-लिखाई सरस्वती शिशु मंदिर, पूर्वा महावीर और राजकीय इंटर कॉलेज से हुई। सहारनपुर और शाहजहांपुर में उनकी शिक्षा हुई। उन्होंने अपनी उच्च शिक्षा चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में प्राप्त की। इंजीनियरिंग में अध्ययन किया और कुछ नाटकों में अभिनय किया।

यह भी पढ़ें-

अयोध्या के राम मंदिर परिसर में चली गोली, सुरक्षा में तैनात PAC जवान के सीने के आर-पार हुई

सपा ने किया रामपुर सीट से उम्मीदवार का ऐलान, नई दिल्ली जामा मस्जिद के इमाम को दिया टिकट