Saturday, April 27, 2024
Advertisement

राम मंदिर परिसर में PAC जवान को लगी गोली, बंदूक साफ करते समय हुआ हादसा

53 वर्षीय राम प्रसाद मंदिर परिसर में तैनात थे, मंगलवार शाम अचानक उन्हें गोली लगी जिससे राम मंदिर परिसर में हड़कंप मच गया। उनके साथियों ने उन्हें तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: March 27, 2024 12:24 IST
ram mandir- India TV Hindi
Image Source : PTI राम मंदिर

अयोध्या के राम मंदिर परिसर में गोली चलने की घटना सामने आई है। मंगलवार को रामजन्मभूमि परिसर में तैनात प्रांतीय सशस्त्र कांस्टेबुलरी (PAC) के एक जवान को संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगी है। सीने में गोली लगने से घायल जवान को इलाज के लिए लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है।

कैसे हुआ हादसा?

सूचना मिलते ही आईजी अयोध्या रेंज प्रवीण कुमार मौके पर पहुंचे। घटना के समय वह राम जन्मभूमि परिसर में स्थित चौकी के ऊपर मौजूद थे। घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। पुलिस ने कहा कि PAC कमांडो मंगलवार शाम राम जन्मभूमि परिसर में अपनी चौकी पर हथियार की सफाई करते समय ''आकस्मिक गोलीबारी'' में घायल हो गए।

राम मंदिर परिसर में मचा हड़कंप

53 वर्षीय राम प्रसाद मंदिर परिसर में तैनात थे, मंगलवार शाम अचानक उन्हें गोली लगी जिससे राम मंदिर परिसर में हड़कंप मच गया। उनके साथियों ने उन्हें तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया। पुलिस इलाके में तैनात अन्य पुलिसकर्मियों से पूछताछ कर रही है।

राम प्रसाद 32वीं वाहिनी PAC में तैनात है। वह अमेठी के रहने वाले हैं और उनका परिवार लखनऊ में रहता है। फिलहाल उनकी स्थिति नाजुक है और इलाज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-

BJP ऐसा व्यवहार कर रही, मानो उसके पास ‘भगवान राम की एजेंसी और राम मंदिर का पट्टा’ हो: नकुलनाथ

राम मंदिर को ममता बनर्जी के विधायक ने बताया अपवित्र, शुभेंदु अधिकारी ने शेयर किया वायरल वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement