Saturday, April 27, 2024
Advertisement

राम मंदिर को ममता बनर्जी के विधायक ने बताया अपवित्र, शुभेंदु अधिकारी ने शेयर किया वायरल वीडियो

शुभेंदु अधिकारी ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल एक्स पर एक वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में एक टीएमसी विधायक भगवान राम के मंदिर को अपवित्र बताते दिख रेहे हैं। शुभेंदु अधिकारी ने इसे लेकर टीएमसी पर निशाना साधा है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: March 04, 2024 13:13 IST
Mamata Banerjee MLA called Ram temple UNHOLY Suvendu Adhikari shared viral video- India TV Hindi
Image Source : PTI राम मंदिर को अपवित्र बताते दिखे ममता बनर्जी के विधायक

लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। एक तरफ जहां कई पार्टियों द्वारा अपने-अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया जा रहा है। तो वहीं दूसरी तरफ बंगाल में अब भी कुछ नेता अपनी बद्जुबानी से बाज नहीं आ रहे हैं। एक और नेता हैं संदेशखाली के जिनका नाम है शाहजहां शेख।  शाहजहां शेख फिलहाल पुलिस कस्टडी में है। संदेशखाली मामले के कारण पश्चिम बंगाल रातों-रात राजनीति के केंद्र में आ गया और हर तरफ इसी की चर्चा देखने को मिली। राजनेताओं द्वारा हिंदू धर्म या हिंदू धर्म के पवित्र स्थानों के बारे में कमेंट करना कोई नई बात नहीं नहीं है। 

Related Stories

टीएमसी विधायक ने राम मंदिर पर की विवादित टिप्पणी

इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के नेता रामेंदु सिन्हा रॉय ने राम मंदिर को लेकर विवादित बयान दिया है। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि पश्चिम बंगाल भाजपा के नेता व विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी का कहना है। शुभेंदु अधिकारी ने अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर से एक वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियों में तारकेश्वर विधानसभा सीट से टीएमसी विधायक रामेंदु सिन्हा रॉय भाषण देते नजर आ रहे हैं। इस दौरान मंच से रॉय ने राम मंदिर को लेकर कहा कि राम मंदिर केवल शो पीस है, वह अपवित्र स्थान है। वहां हिंदुओं को भी पूजा नहीं करना चाहिए।

शुभेंदु अधिकारी बोले- कराऊंगा एफआईआर

दरअसल आरामबाग जिला के टीएमसी प्रमुख रामेंदु सिन्हा ने राम मंदिर को लेकर कहा कि वह अपवित्र स्थान है। भारतीय हिंदुओं को अपवित्र स्थानों पर पूजा नहीं करना चाहिए। इस बाबत शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि यह तो टीएमसी नेताओं की भाषा है। उन्होंने (रामेंदु सिन्हा) भगवान राम के प्रति टीएमसी नेतृत्व के सम्मान और सम्मान के स्तर को उजागर कर दिया है। मैं न केवल टीएमसी नेता के बयान की निंदा करता हूं, बल्कि दुनियाभर के हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले इस घृणित बयान के लिए इस अपमानजनक व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की तैयारी कर रहा हूं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement