Monday, April 29, 2024
Advertisement

'TMC ने दुस्साहस की सारी हदें पार कर दीं...', संदेशखाली मामले पर भड़के पीएम मोदी

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं के साथ कथित यौन दुराचार और हिंसा की घटना ने पूरे देश को हैरान कर के रख दिया है। इस मामले में तृणमूल कांग्रेस ने अपने नेता और घटना के मुख्य आरोपी शेख शाहजहां को निष्काषित कर दिया है। इस बीच शुक्रवार को पीएम मोदी ने भी इस घटना पर ममता बनर्जी को घेरा है।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: March 01, 2024 16:27 IST
ममता बनर्जी पर भड़के पीएम मोदी। - India TV Hindi
Image Source : X (PMMODI) ममता बनर्जी पर भड़के पीएम मोदी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के आरामबाग पहुंचे हैं। यहां पीएम मोदी ने यहां 7,200 करोड़ रुपए की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन, शिलान्यास और लोकार्पण किया। इसके बाद पीएम मोदी ने जनसभा की और संदेशखाली हिंसा के मामले पर ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस की सरकार पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने ये तक कह दिया है कि संदेशखाली की घटना पर ममता बनर्जी की सरकार को शर्म आनी चाहिए। आपको बता दें कि टीएमसी के नेता शेख शाहजहां पर संदेशखाली में महिलाओं पर यौन अत्याचारों और आदिवासियों की जमीन हड़पने का आरोप लगा है। इस घटना ने पूरे देश को हैरान कर के रख दिया है। 

TMC ने दुस्साहस की हदें लांघ दीं

पश्चिम बंगाल के आरामबाग में रैली करते हुए पीएम मोदी संदेशखाली में महिलाओं के साथ हिंसा के मुद्दे को उठाया। उन्होंने इस मुद्दे पर राज्य की सीएम ममता बनर्जी और उनकी पार्टी को जमकर घेरा। पीएम मोदी ने भड़कते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस ने दुस्साहस की सारी हदें पार कर दीं है। उन्होंने कहा कि मां, माटी, मानुष का ढोल पीटने वाली TMC ने संदेशखाली की बहनों के साथ जो किया है, वो देखकर पूरा देश दुखी है, आक्रोशित है।

ममता को शर्म आनी चाहिए- पीएम मोदी

संदेशखाली हिंसा का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि टीएमसी ने संदेशखाली में बहनों के साथ जो किया उससे पूरा देश दुखी है। पीएम ने कहा कि इस घटना पर ममता बनर्जी की सरकार को शर्म आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ममता दीदी ने इस घटना के आरोपियों को बचाया। पुलिस ने जनता के दवाब में आरोपी को पकड़ा। पीएम मोदी ने ये भी कहा कि संदेशखाली की घटना पर राजा राम मोहन राय की आत्मा रोती होगी। 

पश्चिम बंगाल भ्रष्टाचार और अपराध का नया मॉडल- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल भ्रष्टाचार और अपराध का नया मॉडल बन गया है। राज्य की तृणमूल सरकार ने जमकर घोटाले किए हैं। पीएम मोदी ने ये भी कहा कि टीएमसी के नेताओं को भर-भर कर पैसे मिलते हैं। पीएम मोदी ने आगे कहा कि संदेशखाली के मुद्दे पर कांग्रेस और लेफ्ट ने ममता से कोई जवाब नहीं मांगा है। पीएम ने कहा कि इस पूरे मामले पर इंडी अलायंस की चुप्पी खतरनाक है। 

ये भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल के आरामबाग में प्रधानमंत्री की ललकार, बोले- 'ये मोदी किसी को छोड़ने वाला नहीं'


शुभेंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, कैथी सीट पर रहा है इनका वर्चस्व

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement