Friday, May 03, 2024
Advertisement

शेख शाहजहां को पुलिस ने किया गिरफ्तार, शुभेंदु अधिकारी बोले- वह सीएम ममता की सेफ कस्टडी में है

टीएमसी नेता शेख शाहजहां को पश्चिम बंगाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसपर नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि उसने ममता बनर्जी के साथ एक डील है, जिस कारण वह सीएम ममता बनर्जी की पुलिस की सेफ कस्टडी में है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: February 29, 2024 10:28 IST
West bengal Police arrested Sheikh Shahjahan Suvendu Adhikari said he is in Mamata banerjee safe cus- India TV Hindi
Image Source : ANI शेख शाहजहां को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल का संदेशखाली इन दिनों चर्चा का केंद्र बना हुआ है। यहां रहने वाले ग्रामीणों का आरोप है कि टीएमसी नेता शाहजहां शेख ने यहां की महिलाओं का यौन शोषण किया है और लोगों की जमीनों पर कब्जा किया है। अगर किसी ने इसका विरोध किया तो उसने उसे जान से मारने की धमकी दी और पिटाई भी की। इस बीच बीते दिनों कलकत्ता हाईकोर्ट ने राज्य की ममता बनर्जी सरकार को फटकार लगाई थी। इसके बाद ममता बनर्जी सरकार ने एक सप्ताह में शाहजहां शेख को गिरफ्तार करने की बात कही। इस बीच अब शाहजहां शेख को पश्चिम बंगाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले पर पश्चिम बंगाल में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने गुरुवार को दावा किया कि एक डील के तहत शाहजहां शेख ममता पुलिस के सुरक्षित हिरासत में है। 

Related Stories

शेख शाहजहां की गिरफ्तारी पर क्या बोले शुभेंदु अधिकारी

यौन उत्पीड़न और जमीन हड़पने के मामले में गुरुवार को शाहजहां शेख को बंगाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसपर शुभेंदु अधिकारी ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा, जेल में शाहजहां शेख को फाइव स्टार सुविधाएं दी जाएंगी। संदेशखाली का बदमाश शेख शाहजहां ममता बनर्जी पुलिस की सुरक्षित हिरासत में है। शाहजहां को बरमाजुर 2 ग्राम पंचायत से उसे ले जाया गया है। उसने ममता बनर्जी के साथ एक डील की है। ऐसे में जेल में पुलिस उसका पूरा ध्यान रखेगी। उसे 5 स्टार सुविधाएं दी जाएंगी। उसे जेल में मोबाइल फोन की भी सुविधा रहेगी, जिससे वह तोलामूल पार्टी को वर्चुअली लीड कर सकता है।

कोलकाता हाईकोर्ट ने लगाई थी फटकार

बता दें कि शेख शाहजहां की गिरफ्तारी तब हुई है जब 26 फरवरी को कलकत्ता हाईकोर्ट ममता सरकार को फटकार लगाई थी। कोर्ट ने इस दौरान कहा था कि ऐसी कोई वजह नहीं है, जिस कारण शेख शाहजहां को गिरफ्तार न किया जाए। बता दें कि शेख शाहजहां काफई समय से राज्य और केंद्रीय एजेंसियों से बचता रहा है। बता दें कि संदेशखाली में काफी समय से महिलाओं का विरोध प्रदर्शन जारी है। दरअसल महिलाओं का आरोप है कि शेख शाहजहां ने उनकी जमीन को कब्जा किया। साथ ही महिलाओं का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement