Saturday, April 27, 2024
Advertisement

TMC छोड़ने के बाद सुदीप बनर्जी पर बरसे कुणाल घोष, सीबीआई और ईडी से कहा- बैंक अकाउंट की हो जांच

कुणाल घोष ने टीएमसी से इस्तीफा दे दिया है। लेकिन उन्होंने सुदीप बनर्जी पर एक बार फिर निशाना साधा है। उन्होंने सीबीआई और ईडी से मांग की है कि सुदीप बनर्जी के उन बैंक खातों की जांच की जाए, जिससे उन्होंने भुवनेश्वर के अपोलो अस्पताल को भुगतान किया था।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: March 02, 2024 11:23 IST
TMC leader Kunal Ghosh tweets The bank accounts of MP Sudip Banerjee and payments must be investigat- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV/FACEBOOK कुणाल घोष ने सुदीप बनर्जी पर साधा निशान

कुणाल घोष ने सीएम ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। इस बीच वो लगातार टीएमसी नेता सुदीप बंदोपाध्याय पर हमले कर रहे हैं। उन्होंने एक बार फिर सुदीप बंदोपाध्याय पर हमला करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी और सीबीआई से मांग की है कि सांसद सुदीप बनर्जी के बैंक खातों और उनकी ओर से अपोलो भुवनेश्वर को किए गए भुगतान की जांच की जानी चाहिए। साथ ही उन्होंने यह भी मांग की है कि क्या जब वो पुलिस हिरासत में थे, तो क्या उन्हें बड़ी राशि का भुगतान किया गया था, या उन्होंने या उनकी ओर से किसी ने भी अस्तपाल प्रशासन को भुगतान किया था या नहीं।

Related Stories

कुणाल घोष ने सुदीप बनर्जी पर साधा निशाना

कुणाल घोष ने सुदीप बंदोपाध्याय पर हमला करते हुए सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट लिखा। अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा, सांसद सुदीप बनर्जी के बैंक खातों की जांच की जानी चाहिए, जिसके जरिए उन्होंने भुवनेश्वर के अपोलो अस्पताल को भुगतान किया था। वह जब हिरासत में थे, तो उनकी ओर से अस्पताल को बड़ी रकम दी गई। रकम का भुगतान अस्पताल को किया गया या नहीं, इसकी जांच भी की जानी चाहिए। यदि यह तथ्य पर आधारित है तो इसका संबंध कोयला घोटाले से हो सकता है। 

ईडी और सीबीआई से की ये मांग

उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि आगे की जांच के लिए सुदीप बनर्जी को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। अगर एजेंसियां इससे बचने की कोशिश करती है तो मुझे एलडी कोर्ट में जाकर इस मामले की जांच की गुहार लगानी चाहिए। कुणाल घोष ने अपने इस पोस्ट में सीबाआई हेडक्वार्टर और प्रवर्तन निदेशालय को भी टैग किया है। इससे पहले उन्होंने सुदीप बनर्जी और अधीर रंजन चौधरी को नरेंद्र मोदी का आदमी बताया था। बता दें कि शुक्रवार को ही कुणाल घोष ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इससे पूर्व उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स से टीएमसी से संबंध के नामों निशान को मिटा दिया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement