A
Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फरनगर में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक में घुसी कार, दिल्ली से हरिद्वार जा रहे 6 दोस्तों की मौके पर ही मौत

मुजफ्फरनगर में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक में घुसी कार, दिल्ली से हरिद्वार जा रहे 6 दोस्तों की मौके पर ही मौत

टक्कर इतनी भयानक थी कि पूरी कार ट्रक के नीचे समा गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और बचाव कर्मियों ने क्रेन की मदद से ट्रक के नीचे घुसी कर को बाहर निकाल और सभी 6 मृतकों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

muzaffarnagar car accident- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सड़क हादसे में चकनाचूर हुई कार

मुजफ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर में मंगलवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है। दिल्ली-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग-58 पर हुए इस हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब दिल्ली के शाहदरा निवासी 6 युवक सियाज कार से हरिद्वार जा रहे थे। मंगलवार सुबह 4 बजे जैसे ही कार मुजफ्फरनगर के रामपुर तिराहा पर पहुंची तो रफ्तार तेज होने के कारण हाईवे पर खड़े 22 टायरा ट्रक के नीचे घुस गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि पूरी कार ट्रक के नीचे समा गई। हादसे में कार सवार सभी 6 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

क्रेन की मदद से कार को निकाला बाहर

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और बचाव कर्मियों ने क्रेन की मदद से ट्रक के नीचे घुसी कर को बाहर निकाल और सभी मृतकों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। घटनास्थल पर पहुंचे सीओ सदर विनय गौतम ने जानकारी देते हुए बताया कि आज दिनांक 14.11.2023 को समय करीब 4 बजे थाना छपार पुलिस को शाहपुर कट एनएच 58 पर सड़क दुर्घटना की सूचना मिली। सूचना पर क्षेत्राधिकारी सदर तथा थाना प्रभारी छपार मय पुलिस बल द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए जानकारी की गई तो पाया कि 01 सियाज कार अनियंत्रित होकर मुजफ्फरनगर से हरिद्वार की तरफ जा रहे 01 ट्रक में पीछे से जा घुसी, जिसमें कार सवार सभी 6 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

सभी मृतकों के नाम-

  1. शिवम पुत्र योगेन्द्र त्यागी
  2. पार्श पुत्र दीपक शर्मा
  3. कुनाल पुत्र नवीन शर्मा
  4. धीरज
  5. विशाल
  6. एक अन्य दोस्त

ये सभी शाहदरा, दिल्ली के रहने वाले थे। थाना छपार पुलिस द्वारा मृतकों के परिजनों को सूचित करते हुए शवों को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया और क्षतिग्रस्त वाहनों को मौके से हटवाकर यातायात को सुचारु रूप से चलवाया गया। फिलहाल मौके पर कानून एवं शान्ति व्यवस्था की स्थिति सामान्य है।

(रिपोर्ट- योगेश त्यागी)

यह भी पढ़ें-