A
Hindi News उत्तर प्रदेश शिवपाल यादव बोले- भगवान श्रीराम का सम्मान करते हैं, अगर निमंत्रण नहीं मिलेगा तो...

शिवपाल यादव बोले- भगवान श्रीराम का सम्मान करते हैं, अगर निमंत्रण नहीं मिलेगा तो...

22 जनवरी को अयोध्या में होने जा रहे रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर पूरे प्रदेश में एक अलग तरह का माहौल है। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य यजमान होंगे। इस दौरान देश के कई बड़े नेता, संत भी भी शामिल होंगे।

shivpal singh yadav- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO सपा नेता शिवपाल सिंह यादव

इटावा: अयोध्या में नवनिर्मित राम मंदिर का 22 जनवरी को उद्घाटन होना है। इसी दिन मंदिर में भगवान राम की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा भी की जाएगी। सबकी निगाहें 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले भव्य कार्यक्रम की ओर टिकी हुई हैं। देश भर के कई गणमान्य लोगों को निमंत्रण दिया गया है वहीं, कई विपक्षी नेता अभी भी न्योते का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि राम मंदिर कोर्ट के आदेश पर बन रहा है। भगवान श्रीराम का सम्मान करते हैं। राम मंदिर का अगर निमंत्रण नहीं मिलेगा तो भी अयोध्या जाएंगे। मंदिर जहां होगा, हम लोग पूजा वहां करेंगे।

'योगी सरकार में कोई भी अधिकारी बिना रिश्वत के काम नहीं कर रहा'

इटावा में पत्रकारों से बातचीत में सपा महासचिव ने भाजपा पर आरोप लगाया कि वह पूंजीपतियों की पार्टी है। गरीबों के हितों को छोड़कर, पूंजीपतियों को लाभ पहुंचा रही है। तहसीलें भ्रष्टाचार का अड्डा बन गई हैं, योगी सरकार में कोई भी अधिकारी बिना रिश्वत के कोई काम नहीं कर रहा है। इस सरकार में पूंजीपतियों के कर्जे माफ किए जा रहे हैं। जबकि, उस पैसे से प्रदेश भर को मुफ्त बिजली दी जा सकती है।

BJP पर किया जुबानी हमला

उन्होंने कहा कि इस सरकार में गरीब किसानों और जनमानस के विरुद्ध विद्युत चोरी के मुकदमे लिखकर आरसी काटी जा रही है। गोशालाएं खाली पड़ी हुई हैं, आवारा गोवंश से किसान दुखी हैं। भीषण ठंड में किसान रात-रात भर जागकर अपने खेतों की रखवाली कर रहा है। वे जसवंत नगर के ग्राम अधियापुरा में भीषण ठंड में बचाव के लिए गरीबों को कंबल वितरित करने पहुंचे थे। संयोजक सपा के जिला सचिव देवेश पचौरी ने बताया कि विधायक शिवपाल सिंह द्वारा गरीबों को 800 से ज्यादा कंबल वितरित किए गए।  

यह भी पढ़ें-