Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

राम मंदिर को लेकर ममता बनर्जी ने जारी किया ये फरमान, TMC नेता का खुलासा

सबकी निगाहें 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले भव्य कार्यक्रम की ओर टिकी हुई हैं। अयोध्या में 22 जनवरी को देश भर से कई गणमान्य लोगों को निमंत्रण दिया गया है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और सोनिया गांधी को भी निमंत्रण भेज दिया गया है।

Reported By : Dinesh Mourya Written By : Khushbu Rawal Updated on: January 04, 2024 14:39 IST
mamata banerjee- India TV Hindi
Image Source : PTI सीएम ममता बनर्जी

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में नवनिर्मित राम मंदिर का 22 जनवरी को उद्घाटन होना है। इसी दिन मंदिर में भगवान राम की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा भी की जाएगी। वहीं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी राम मंदिर के उद्घाटन में जाएंगी या नहीं इसे लेकर अभी भी संशय की स्थिति बनी हुई है। वहीं उनके अयोध्या जाने या नहीं जाने की बात को लेकर कई नेताओं द्वारा तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी जा रही हैं। अब टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने खुद इसे लेकर एक फरमान जारी किया है। उन्होंने टीएमसी नेताओं से कहा है, ''राम मंदिर पर कोई भी नेता बयान ना दें। सही समय आने पर मैं खुद राम मंदिर पर पार्टी का पक्ष रखूंगी।''

उन्होंने सभी पार्टी नेताओं को राम मंदिर पर चुप रहने के लिए कहा है। टीएमसी नेता माजिद मेमन ने यह खुलासा किया है।

सोनिया और खरगे को भेजा निमंत्रण

बता दें कि अब सबकी निगाहें 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले भव्य कार्यक्रम की ओर टिकी हुई हैं। अयोध्या में 22 जनवरी को देश भर से कई गणमान्य लोगों को निमंत्रण दिया गया है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और सोनिया गांधी को भी निमंत्रण भेज दिया गया है। श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की ओर से पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और एचडी देवगौड़ा को भी निमंत्रण भेजा गया है। लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी को भी निमंत्रण भेजा है।

हालांकि, अब तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि वह समारोह में शामिल होंगे या नहीं। इसी कार्यक्रम में नहीं जाने पर विपक्ष के नेताओं से सवाल किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement