A
Hindi News वायरल न्‍यूज फिर चर्चा में 'बाबा का ढाबा', जानिए इस बार क्यों रोए बाबा कांता प्रसाद

फिर चर्चा में 'बाबा का ढाबा', जानिए इस बार क्यों रोए बाबा कांता प्रसाद

लॉकडाउन में दिल्ली के मालवीय़ नगर में सोशल मीडिया के चलते बाबा का ढाबा काफी वायरल हुआ था। ढाबा चलाने वाले बुजुर्ग दंपति के एक वीडियो के बाद सोशल मीडिया की मदद से इस ढाबे को न केवल अच्छी मदद के साथ साथ शोहरत मिली थी वहीं यहां खाने के लिए लाइन लगने लगी थी।

baba ka dhaba- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@MENSDAYOUTINDIA baba ka dhaba

लॉकडाउन में दिल्ली के मालवीय़ नगर में सोशल मीडिया के चलते बाबा का ढाबा काफी वायरल हुआ था। ढाबा चलाने वाले बुजुर्ग दंपति के एक वीडियो के बाद सोशल मीडिया की मदद से इस ढाबे को न केवल अच्छी मदद के साथ साथ शोहरत मिली थी वहीं यहां खाने के लिए  लाइन लगने लगी थी। लेकिन अब इस ढाबे के बाबा फिर परेशान हैं। इस बार बाबा की परेशानी ग्राहकों के न आने को लेकर नहीं है। इस बार उनकी परेशानी है कि उनकी शोहरत से जलकर लोग उन्हें जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। यहां तक कि उनके ढाबे को जलाने की धमकी भी दी गई है। 

अब Zomato पर 'बाबा का ढाबा', घर बैठे खाना करें ऑर्डर, टिंडर ने भी किया ये ट्वीट

बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद लॉक डाउन में ग्राहकों के न आने से बिलख बिलख कर रो पड़े थे। उनका ये भावुक वीडियो यूट्यूबर गौरव वासन ने सोशल मीडिया पर डाला तो बाबा की मदद के लिए हजारों हाथ उठ आए। लेकिन उसी गौरव वासन को बाबा अब परेशानी का सबब बता रहे है।

बाबा ने अपने वकील प्रेम जोशी की मदद से मालवीय नगर थाने में शिकायत की है। बाबा का आरोप है कि उनकी शोहरत के बाद उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही है। ये धमकियां कभी फोन पर मिलती है तो कभी ढाबे पर आकर लोग दे रहे हैं। वो खौफ के साए में जी रहे हैं औऱ उनकी जान को खतरा है।

बाबा का ढाबा मालिक से धोखाधड़ी के आरोप में यूट्यूबर गौरव वासन पर मामला दर्ज

उधर बाबा के वकील का कहना है कि बाबा को संदेह है कि इन धमकियों के पीछे यूट्यूबर गौरव वासन का हाथ हो सकता है। हालांकि इस आरोप का कोई सबूत नहीं है लेकिन चूंकि पैसों के लेन देन पर बाबा और गौरव वासन के बीच लड़ाई हो चुकी है इसलिए बाबा को गौरव पर शक है। 

VIDEO वायरल होने के बाद 'बाबा का ढाबा' के बुजुर्ग दंपती ने कहा- ऐसा महसूस होता है कि पूरा भारत हमारे साथ है