Friday, March 29, 2024
Advertisement

अब Zomato पर 'बाबा का ढाबा', घर बैठे खाना करें ऑर्डर, टिंडर ने भी किया ये ट्वीट

जोमैटो और टिंडर ने 'बाबा के ढाबा' को लेकर ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 09, 2020 9:15 IST
baba ka dhaba zomato- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'बाबा का ढाबा' जोमैटो पर हुआ लिस्टेड

दिल्ली के मालवीय नगर में स्थित 'बाबा का ढाबा' सुर्खियों में है। 80 साल के बुजुर्ग दंपति का वीडियो वायरल होने के बाद हर कोई उनकी मदद कर रहा है। जोमैटो ने भी एक अच्छी पहल करते हुए 'बाबा के ढाबा' को लिस्टेड किया है। अब आप घर बैठे वहां से खाना ऑर्डर कर सकते हैं। वहीं, पॉपुलर डेटिंग एप टिंडर ने भी कपल्स को खास सलाह दी है। 

जोमैटो इंडिया ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। इसमें लिखा है, "बाबा का ढाबा अब ज़ोमैटो पर सूचीबद्ध है और हमारी टीम वहां के बुजुर्ग दंपति के साथ काम कर रही है, ताकि वे खाने की डिलीवरी कर सकें। इस पर हमारा ध्यान लाने के लिए इंटरनेट के अच्छे लोगों का धन्यवाद।"

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BabaKaDhaba, खाना खाने टूट पड़े लोग, रवीना टंडन ने दिया ये ऑफर

वहीं, पॉपुलर डेटिंग एप टिंडर ने भी 'बाबा का ढाबा' को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, "हम आपको अगली डेट पर के लिए बाबा का ढाबा जाने की सलाह देते हैं।"

दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में मेट्रो स्टेशन के पास ही ये बुजुर्ग अपनी छोटी-सी दुकान (ढाबा) चलाते हैं। दोनों उम्र के इस पड़ाव में आकर भी दिनभर मेहनत करते हैं और खाना बनाते हैं, लेकिन कोविड-19 की वजह से उनकी दुकान पर लोग खाना खाने नहीं आ रहे हैं। जब वीडियो बनाने वाले ने पूछा कि आप दिन भर में कितना कमा लेते हैं तो कांपते हाथों से उन्होंने अपने गल्ले से 10-10 के 4-5 नोट निकालकर दिखाए कि बस इतना ही। 

Watch: ढाबा चला रहे 80 साल के बुजुर्ग के इस वजह से निकले आंसू, Video हुआ वायरल तो मदद करने वालों का लगा तांता

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, इसे देखकर लोगों का दिल भर गया। कुछ लोग उन्हें ऑनलाइन पैसे भेज रहे हैं तो कई खुद उनकी दुकान पर पहुंचकर मदद कर रहे हैं। सभी दिल्ली में रहने वाले लोगों से अपील कर रहे हैं कि वो उनकी दुकान पर खाना खाने जरूर जाएं। साथ ही अपने आसपास मौजूद उन लोगों की मदद करें, जिन्हें दो जून की रोटी नसीब नहीं हो पाती है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement