Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VIDEO वायरल होने के बाद 'बाबा का ढाबा' के बुजुर्ग दंपती ने कहा- ऐसा महसूस होता है कि पूरा भारत हमारे साथ है

दिल्ली के मालवीय नगर में एक 80 साल के बुजुर्ग शख्स अपनी पत्नी के साथ ढाबा चलाते है, जिसका नाम बाबा का ढाबा है। लॉकडाउन के बाद उनके ढाबे पर कोई खाना खाने नहीं आता रहा था।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 08, 2020 18:18 IST
Baba Ka Dhabha in Delhi's Malviya saw heavy footfall of customers after a video of owner couple goes- India TV Hindi
Image Source : ANI Baba Ka Dhabha in Delhi's Malviya saw heavy footfall of customers after a video of owner couple goes viral

नई दिल्ली: दिल्ली के मालवीय नगर में एक 80 साल के बुजुर्ग शख्स अपनी पत्नी के साथ ढाबा चलाते है, जिसका नाम बाबा का ढाबा है। लॉकडाउन के बाद उनके ढाबे पर कोई खाना खाने नहीं आता रहा था। ऐसे में उनकी हालत बहुत खराब होती जा रही थी। यूट्यूब पर इस बुजुर्ग का एक वीडियो वायरल हो गया। जिसमें यह बुजुर्ग रोते हुए अपनी माली हालत बया कर रहे है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद देश के लोग उनकी मदद के लिए आगे आने लगे। अब इस बुजुर्ग की दुकान के बाहर अब खाना खाने के लिए लाइन लग गई है। इसे देखकर यह बुजुर्ग दंपती बहुत खुश है। दुकान के बाहर खाना खाने के लिए लोगों की भीड़ पर बुजुर्ग ने कहा कि ऐसा महसूस होता है कि पूरा भारत हमारे साथ है। हर कोई हमारी मदद कर रहा है। 

अब इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बहुत से लोगों ने बुजुर्ग दंपति की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। इसमें बॉलीवुड सेलेब्रिटी से लेकर क्रिकेटर्स तक शामिल हैं। अब इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बहुत से लोगों ने बुजुर्ग दंपति की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। इसमें बॉलीवुड सेलेब्रिटी से लेकर क्रिकेटर्स तक शामिल हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद उनकी मदद के लिए टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज रविचंदन अश्विन और आईपीएल की फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आगे आई हैं। इनके साथ ही कई यूजर्स ने भी बुजुर्ग से बैंक डिटेल मांगी है, जिससे उनकी मदद की जा सके।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement