A
Hindi News वायरल न्‍यूज शराब लेने दुकान पर पहुंची आंटी बोलीं 'इंजेक्शन नहीं, अल्कोहल फायदा करेगी', ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Aunty

शराब लेने दुकान पर पहुंची आंटी बोलीं 'इंजेक्शन नहीं, अल्कोहल फायदा करेगी', ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Aunty

कोरोना के बढ़ने मामलों के कारण सोमवार रात से अगले सोमवार तक दिल्ली में कर्फ्यू लग गया है। इस घोषणा के बाद से ही दुकानों पर भीड़ लगनी शुरू हो गई। शराब के ठेकों पर भी काफी भीड़ देखने को मिल रही है। एक 'आंटी' भी शराब लेने के लिए ठेके पर पहुंची।

aunty - India TV Hindi Image Source : TWITTER/@RULESSWATHI मीडिया से बात करती हुई आंटी 

देशभर में कोरोना वायरस तेजी से अपने पैर पसार रहा है। कई राज्यों में स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है। दिल्ली में भी हालत काफी गंभीर है. स्थिति को देखते हुए राजधानी में एक हफ्ते के लिए कर्फ्यू लगा दिया गया है। सीएम केजरीवाल सरकार के घोषणा करते ही लोगों के बीच हलचल मच गई। इतना ही नहीं इसका असर सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रहा है। मीम्स और जोक्स शेयर कर लोग अपना-अपना हाल बता रहे हैं। इसी बीच दिल्ली की 'आंटी' का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कोरोना वैक्सीन और अल्कोहल को लेकर जबरदस्त बातें कर रही हैं। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और यूजर्स इसपर खूब मजे ले रहे हैं। 

बेरोजगारों की बढ़ती फौज के बीच इस कंपनी ने कुत्तों के लिए निकाली वैकेंसी, सैलरी लाखों में

केजरीवाल सरकार ने सोमवार रात से अगले सोमवार तक दिल्ली में कर्फ्यू लगाने की घोषणा की है। इस घोषणा के साथ दुकानों पर भीड़ लगनी शुरू हो गई। शराब के ठेकों पर भी काफी भीड़ देखने को मिल रही है। एक 'आंटी' भी शराब लेने के लिए ठेके पर पहुंची। इस दौरान उन्होंने कहा कि 'इंजेक्शन नहीं, अल्कोहल फायदा करेगी'। आंटी से जब पूछा गया कि आप यहां क्यों आए हैं। उन्होंने कहा कि हम दारू लेने आए हैं। उनसे जब पूछा गया कि इसे आप क्यों लेने आए हैं। इस पर उन्होंने कहा कि इसमें अल्कोहल है ये फायदा करेगी। आंटी का कहना था कि 35 सालों से वह ले रही हैं दवाई के तौर पर। इससे हमेशा उन्हें फायदा हुआ है।

Viral: इस शख्स ने एक महीने में एक ही लड़की से कर डाली चार शादियां, वजह जानकर सिर पकड़ लेंगे

सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, ट्विटर पर #Aunty ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर मजे ले रहे हैं और आंटी को तरह-तरह की सलाह दे रहा है। देखिए लोगों के रिएक्शन 

नेहा कक्कड़ का पुराना वीडियो वायरल, बहन सोनू संग यूं लगाए थे मां के जयकारे, पीछे खड़े टोनी कक्कड़ को पहचाना क्या?