Monday, April 29, 2024
Advertisement

नेहा कक्कड़ का पुराना वीडियो वायरल, बहन सोनू संग यूं लगाए थे मां के जयकारे, पीछे खड़े टोनी कक्कड़ को पहचाना क्या?

दस साल पहले के इस वीडियो में नेहा कक्कड़ अपनी बहन सोनू और भाई टोनी कक्कड़ के साथ मां के  जागरण में भजन गाती दिख रही हैं। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Published on: April 16, 2021 11:06 IST
neha kakkar old video viral- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/T-SERIES BHAKTI SAGAR neha kakkar old video viral

बॉलीवुड का सिंगिंग सेंसेशन नेहा कक्कड़ का एक पुराना वीडियो आजकल वायरल हो रहा है। इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ पहले परिवार समेत जगराते किया करती थी और ये वीडियो उन्हीं में से एक जगराते का है। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ अपनी बहन सोनू कक्कड़ के साथ हजारों की भीड़ से भरे जगराते में देवी मां के भजन गाते दिख रही हैं। दिलचस्प बात ये है कि उनके पीछे खड़े गाने में साथ दे  रहे भाई टोनी कक्कड़ भी दिख रहे हैं।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा और सोनू स्टेज पर खड़ी हैं और भेंट में मिली देवी मां की चुनरी को पहन कर 'ऐसा वर दो कांगड़े वाली जागरण तेरा कराता रहूं' भजन गा रही हैं। सोनू बीच बीच में भजन का मतलब भी समझा रही हैं और भजन में उनका साथ दे रही हैं नेहा कक्कड़। पीछे माइक पर सोनू कक्कड़ खड़े हैं जो कोरस में गाकर बहनों का साथ दे रहे हैं। 

नेहा ने मात्र चार साल की उम्र में ही बहन सोनू के साथ जागरणों में गाना शुरू कर दिया था। वीडियो में नेहा और सोनू के आत्मविश्वास को देखकर आप समझ ही सकते हैं कि इनकी मेहनत और हिम्मत ही इन्हें इतनी कामयाबी तक लेकर आई है। 

इस वक्त नवरात्र भी चल रहे हैं औऱ नेहा-सोनू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सराहा जा रहा है। 

वीडियो के कमेंट सेक्शन में  भी आप देख सकते हैं कि यूजर नेहा कक्कड़ और उनके परिवार के संघर्ष को सलाम कर रहे हैं। नेहा औऱ सोनू जागरण में गाया करती थी और उनके पिता जागरण आयोजित करवाया करते थे। परिवार ने बेहद संघर्ष के दिन देखे। फिर किस्मत और मेहनत रंग लाई औऱ इंडियन आइडल 2 में फाइनल तक पहुंची थी। हालांकि नेहा इंडियन आइडल का खिताब जीत नहीं पाई लेकिन उनकी आवाज की खासियत को पहचान कर उन्हें बतौर सिंगर बॉलीवुड में एंट्री मिल गई। 

उसके बाद कक्कड़ परिवार ने पीछे नहीं देखा। जहां नेहा इस समय बॉलीवुड की कीमती सिंगर में से एक हैं, वही टोनी कक्कड़ भी गानों और म्यूजिक के बल पर काफी नाम कमा रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement