A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: ऊपर जाने को बेताब शख्स ने उल्टे एक्सीलेटर पर यूं की मेहनत, लोग बोले: कोरोना से जंग भी कुछ ऐसी ही है

Video: ऊपर जाने को बेताब शख्स ने उल्टे एक्सीलेटर पर यूं की मेहनत, लोग बोले: कोरोना से जंग भी कुछ ऐसी ही है

जब रास्ता ही गलत होगा तो मंजिल तक कोई कैसे पहुंच पाएगा। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आपने देखा क्या?

man on wrong esclaor - India TV Hindi Image Source : TWITTER/SUSANTANANDA3 man on wrong esclaor   

दुनिया में हर नए अविष्कार को समझने में लोगों को देर लग ही जाती है। कुछ लोग इतने नासमझ हो जाते हैं कि सामने देखने के बाद भी गलतियां करते हैं। दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जो मंजिल तक जाने के लिए गलत रास्ता चुनते हैं और फिर सारा वक्त रास्ते में ही बिता देते हैं।

सो रहे शेरों के बगल से यूं फुर्र हुआ शिकार, वीडियो में शेरों का रिएक्शन देखकर छूट जाएगी हंसी

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स मॉल में लगे उस एक्सीलेटर पर चढ़ने की कोशिश कर रहा है जिससे उतरा जाता है। जी हां, ये शख्स सामान लेकर उतरते एक्सीलेटर पर चढ़कर ऊपर जाने की नाकाम कोशिशें करते दिख रहा है। ऊपर इस शख्स की परिचितत महिला इसे ऊपर आने के लिए प्रोत्साहित कर रही है लेकिन गलत एक्सीलेटर पर चढ़ा शख्स बार बार नीचे आ रहा है।

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा में कार्यरत सुसांत नन्दा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। सुसांत ने इस वीडियो को वर्तमान कोरोना परिस्थितियों से जोड़ते हुए कैप्शन दिया है - फाइट अगेंस्ट कोविड।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स नीचे जाती  इलेक्ट्रिक सीढ़ियों पर चढ़ने की कोशिश कर रहा है। एक बार तो वो ऊपर पहुंचते पहुंचते रह जाता है और उसका संतुलन बिगड़ता है और उसके हाथ का सामान भी गिर जाता है। वो लगातार कोशिश कर रहा है लेकिन चूंकि ये कोशिश ही गलत दिशा में है इसलिए शख्स का सफल होना मुश्किल है। 

Viral: अंडरपास की दो-दो बसों पर कार की सवारी, हैरतअंगेज Video देखकर सोचेंगे, ड्राइविंग सीट पर खुद भगवान थे क्या

इस वीडियो को लोग कोरोना से जंग में एक नजरिए की तरह देख रहे हैं। कुछ लोगों ने कमेंट किया है कि इस वीडियो की तरह कोरोना से जंग भी गलत दिशा में जा रही है। 

कुछ ही समय में इस वीडियो को 38 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसे अब तक 1400 लाइक मिल चुके हैं और 226 लोग इसे रीट्वीट कर चुके हैं।