Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

सो रहे शेरों के बगल से यूं फुर्र हुआ शिकार, वीडियो में शेरों का रिएक्शन देखकर छूट जाएगी हंसी

परिवार संग झपकी ले रहे शेर को क्या पता था कि शिकार यूं बगल में आकर जगाएगा और निकल जाएगा। उसका रिएक्शन आपको हंसने पर मजबूर कर देगा।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 10, 2021 10:09 IST
lion video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SUSANTANANDA3 lion video

जो जागत है सो पावत है और जो सोवत है वो खोवत है..ये कहावत आपने कई बार सुनी होगी। लेकिन इसका प्रत्यक्ष उदाहरण हाल ही में जंगल से आए एक मजेदार वीडियो के जरिए देखने को मिला। शिकारी अगर सो जाए तो क्या होगा। शिकार आएगा और चला जाएगा। कुछ ऐसा ही उन शेरों के साथ हो गया जो नींद के आगोश में चले गए थे और शिकार उन्हें जगाकर चला गया।

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा में कार्यरत सुसांत नन्दा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। सुसांत ने कैप्शन दिया है - किसने किसको मिस कर दिया।

Viral: कोरोना पेशेंट को कंफर्टेबल फील कराने के लिए नर्स ने लगाया दिमाग, ग्लव्स से बनाया ह्यूमन हैंड....

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिकार की तलाश में रहने वाले शेर पेड़ की छांव में झपकी ले रहे थे। तभी एक शिकार भागता हुआ आया, शिकार के धमकते ही शेर चौंक गए और दूसरी तरफ शिकार ने शेरो को देखा तो उल्टे पैर उसी रफ्तार से दूसरी तरफ दौड़ गया। शेर हाथ आए शिकार को यूं जाते देखकर टापते  रह  गए। उन्हें समझ आता कि क्या हुआ है, तब तक शिकार हाथ से निकल गया था।

छज्जे पर बैठा था घायल पंछी, बालकनी में कैद बच्चे ने कैसे पिलाया पानी, देखकर इंसानियत पर बढ़ जाएगा विश्वास

इस जबरदस्त वीडियो को अब तक 17 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 1868 लोग पसंद कर चुके हैं। इसे 190 बार रिट्वीट  किया जा चुका है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement