1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. छज्जे पर बैठा था घायल पंछी, बालकनी में कैद बच्चे ने कैसे पिलाया पानी, देखकर इंसानियत पर बढ़ जाएगा विश्वास

छज्जे पर बैठा था घायल पंछी, बालकनी में कैद बच्चे ने कैसे पिलाया पानी, देखकर इंसानियत पर बढ़ जाएगा विश्वास

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक घायल पंछी को पानी पिलाने के लिए एक बच्चे को काफी जुगाड़ लगाते हुए देखा जा सकता है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 08, 2021 18:07 IST
viral video - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@PRIYAMVADA22S घायल पंक्षी को पानी पिलाता हुआ बच्चा 

लोग चाहे कितने भी बुरे क्यों न हो जाएं लेकिन दुनिया में कुछ लोगों के चलते इंसानियत बची हुई है। ये वही लोग हैं जो दया और ममता में विश्वास करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है जिसे देखकर आपका भी मदद करने का जज्बा कायम रहेगा। ये वीडियो एक घायल पंछी का है जिसे पानी पिलाने के लिए जंगले में बंद बच्चे को काफी मेहनत और जुगाड़ लगाना पड़ा।

Viral: अंडरपास की दो-दो बसों पर कार की सवारी, हैरतअंगेज Video देखकर सोचेंगे, ड्राइविंग सीट पर खुद भगवान थे क्या

वीडियो को हाल ही में प्रियंवदा नामक यूजर ने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मजबूर घायल पंछी झज्जे पर बैठा है। वो घायल है इसलिए उड़ नहीं सकता। पंछी की हालत देखकर बगल की जंगले वाली बालकनी में बंद बच्चा उसे चम्मच से किस तरह पानी पिला रहा है, इसे देखकर लोग भावुक हो रहे हैं। बच्चा चम्मच में पानी भरकर हाथ को लंबा करके पंछी तक लाता है लेकिन कई बार पानी गिर जाता है। फिर थोड़ी मेहनत पंछी भी करता है और फड़फड़ाकर ऊपर आकर चम्मच से ही पानी पीता है। आखिरकार बच्चे की मेहनत रंग लाती है और घायल पंछी अपनी प्यास बुझाने में कामयाब हो जाता है।

पढ़ें वायरल की अन्य खबरें- 

Viral Video: मासूम पंछियों की भावनाओं से खेल रहा था लड़का, ऊपर वाले ने यूं दिया इंस्टेंट फल

Viral: जब मॉल में घुसी छह फीट की विशाल छिपकली, वीडियो देखकर दहल जाएगा दिल

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X