1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. Viral Video: मासूम पंछियों की भावनाओं से खेल रहा था लड़का, ऊपर वाले ने यूं दिया इंस्टेंट फल

Viral Video: मासूम पंछियों की भावनाओं से खेल रहा था लड़का, ऊपर वाले ने यूं दिया इंस्टेंट फल

कर्मो का फल आजकल इंस्टेंट मिलने लगा है। ऊपर वाला देख रहा है कि कौन सही कर रहा है और कौन गलत। इस वीडियो को देखने के बाद आपको इस बात का विश्वास हो जाएगा। 

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: April 07, 2021 16:29 IST
seagull video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@REXCHAPMAN seagull video

दुनिया बड़ी बेरहम है। लोग इंसानों के साथ तो गलत करते ही हैं, मासूम जानवरों और पंछियों को भी नहीं छोड़ते। जानवरों और पंछियो को तंग करना, उन्हें परेशान करना इंसान का शगल बन गया है। लेकिन ऐसे लोग शायद ये नहीं जानते कि ऊपर वाला हर कर्म का इंस्टेंट फल भी दे ही डालता है। ऐसा ही एक वाकया उस बंदे के साथ हो गया जो समंदर किनारे उड़ रहे पक्षियों को ललचा रहा था। 

Funny Video: पानी को लेकर दो पड़ोसनों की तकरार 'गगरी युद्ध' में बदली, यूजर बोले : इनको बॉर्डर पर भेज दो

जैसी करनी वैसी भरनी की व्याख्या करने वाले इस शानदार वीडियो को रेक्सचैपमेन नामक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का समंदर  किनारे आता है और ऊपर ढेर सारे सीगुल पक्षी उड़ रहे है। लड़के का साथी वीडियो बना रहा है। लड़का वीडियो बनाने के लिए अपने मुंह में एक चिप्स लगाता है ताकि लालच में आकर कोई पक्षी उसे खाने आए और उसकी बेवकूफी का वीडियो बन जाए।

जिसे बहू बनाने जा रही थी दूल्हे की मां, वो निकली सगी बेटी, फिर भी नहीं रुकी शादी, जानिए क्यों

लड़के का इरादा है कि कोई पंछी उसके मुंह में दबे चिप्स को खाने आएगा और वीडियो में ये नजारा कैद हो जाएगा।  इसलिए वो मुंह में चिप्स फंसाता है। लेकिन ज्यों ही वो चिप्स मुंह में रखकर ऊपर देखता है, कुछ पंछी उसके ऊपर गंदगी करके निकल जाते हैं। पंछियों की बीट उसके मुंह पर गिरती है और वो उल्टी करने की मुद्रा में आ जाता है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X