1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. Funny Video:पानी को लेकर दो पड़ोसनों की तकरार 'गगरी युद्ध' में बदली, यूजर बोले : इनको बॉर्डर पर भेज दो

Funny Video:पानी को लेकर दो पड़ोसनों की तकरार 'गगरी युद्ध' में बदली, यूजर बोले : इनको बॉर्डर पर भेज दो

पानी के मसले पर हुआ वाक युद्ध कब मटका युद्ध में बदल गया पता नहीं चला। लाल और नीली साड़ी वाली महिलाओं ने जमकर दांव चले। जानिए इस युद्ध में किसकी जीत हुई।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 07, 2021 12:53 IST
women fight for water- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/RAJASTHANI VIBES women fight for water

वैसे तो पहले ही कहा जा चुका है कि अगला विश्व युद्ध पानी को लेकर होने वाला है। लेकिन ये कथन इतनी जल्दी सच हो जाएगा किसी ने सोचा नहीं था। सड़क पर पानी भरने को लेकर दो पड़ोसनें आपस में इस तरह लड़ बैठी कि पानी भरने की गगरियों को हथियार बनाकर एक दूसरे पर टूट पड़ीं।

जिसे बहू बनाने जा रही थी दूल्हे की मां, वो निकली सगी बेटी, फिर भी नहीं रुकी शादी, जानिए क्यों

ये मजेदार वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को कुछ दिन पहले यूट्यूब पर राजस्थानी वाइब्स नामक चैनल पर शेयर किया गया था। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर लगे नल से पानी भरने को लेकर हुई तकरार कैसे युद्ध में  बदल गई। नीली और लाल साड़ी में दो महिलाएं अपनी अपनी गगरी उठाए एक दूसरे पर हावी होने की मुद्रा में देखी जा सकती है। 

हालांकि वीडियो की शुरूवात में आप देख सकते हैं कि लाल साड़ी वाली ने पहले गगरी से नीली साड़ी वाली पड़ोसन पर हमला किया। इसके बाद जवाबी कार्रवाई में नीली साड़ी वाली महिला ने गगरी उठाई और लाल साड़ी वाली महिला पर जबरदस्त हमला शुरू कर दिया।

बाल कटवाने गया था शख्स, शाहरुख खान का गाना सुनते ही आई प्रेमिका की याद और हुआ ये हाल

इस जंग को शुरू करने वाली लाल साड़ी वाली महिला बाद में कमजोर पड़ती दिख रही है। उसके बाल नीली साड़ी वाली महिला के हाथ में क्या आए, वो बिलकुल हताश हो गई। फिर दूसरी महिलाओं ने हस्तक्षेप किया और गुत्थम गुत्था हो चुकी इन दुश्मनों को अलग करने की कोशिश करती दिखती हैं। अंत में नीली वाली काफी जद्दोजहद के  बाद लाल वाली के बाल छोड़ती है। 

ये मजेदार जंग हालांकि पानी के मुद्दे पर हुई थी लेकिन जंग का तराकी इतना शानदार था कि यूजर पानी के मसले को छोड़कर महिलाओं की लड़ाई का लुत्फ उठा रहे हैं। कुछ लोगों का रिएक्शन आया है कि इतनी शानदार लड़ाई है कि इनको बॉर्डर पर  भेज देना चाहिए। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X