1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. बाल कटवाने गया था शख्स, शाहरुख खान का गाना सुनते ही आई प्रेमिका की याद और हुआ ये हाल

बाल कटवाने गया था शख्स, शाहरुख खान का गाना सुनते ही आई प्रेमिका की याद और हुआ ये हाल

सच्चा आशिक वही है जो दिल टूटने पर कहीं भी रो पड़े। उसके दिल का हाल पूछिए जिसे गाना सुनने के बाद भी अपना इश्क याद आ रहा है। ये मजेदार वीडियो आपका दिन बना देगा।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: April 06, 2021 16:06 IST
man emotional in hair dresser shop- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/CONFUSED.AATMA man emotional in hair dresser shop

जब किसी को प्यार होता है तो वो सातवें आसमान पर होता है औऱ जब किसी का दिल टूटता है तो वो आंसुओं के दरिया में बह जाता है। आंसुओं के दरिया में जब कोई डूबता है तो दर्द भरे गाने सुने जाते हैं जो दुख पर मरहम लगाते हैं। 

लेकिन एक बेचारा दिलजला इन्हीं दर्द भरे गानों को सुनकर इतना बेहाल हो गया कि नाई की दुकान  पर ही उसका दर्द फूट पड़ा औऱ वो बिलख बिलख कर रोने लगा। इस युवक को रोते देख नाई समेत आस पास के लोगों को हंसी आ गई।

जिसे बहू बनाने जा रही थी दूल्हे की मां, वो निकली सगी बेटी, फिर भी नहीं रुकी शादी, जानिए क्यों

इस मजेदार से वीडियो को कंफ्यूज्ड आत्मा नामक इंस्टा पेज पर शेयर किया गया है। एक युवक बाल कटवाने आया है और वो आइने के सामने बैठा है। नाई बाल काट रहा है और सलून में हिंदी फिल्म का एक गाना बज रहा है जिसमें दिल टूटने का गम है। बाल कटवा रहा युवक इस गाने को सुनकर अपनी प्रेमिका को याद करके फूट फूट कर रो रहा है। वो इतना रो रहा है कि नाई बाल नहीं काट पाता और दूर चला जाता है। 

वीडियो में आप सुन सकते हैं कि जो गाना बज रहा है वो शाहरुख खान और सलमान खान की सुपरहिट फिल्म हम तुम्हारे हैं सनम का है। इस गाने को शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया है।

इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। कुछ लोग इसे सच्चा दिलजला कह  रहे हैं तो कुछ ने इसे एक्टिंग का सरताज कहा है। वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और ये लगातार पॉपुलर हो रहा है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X