Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Viral: अंडरपास की दो-दो बसों पर कार की सवारी, हैरतअंगेज Video देखकर सोचेंगे, ड्राइविंग सीट पर खुद भगवान थे क्या

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप भी यही कहेंगे कि ये किसी चमत्कार से कम नहीं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 08, 2021 17:24 IST
viral video - India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK/SCREENSHOT अंडरपास की दो-दो बसों पर कार की सवारी

कई बार जिंदगी में कुछ ऐसी चीजें और वाकये हो जाते हैं जिन्हें देखकर आंखों पर भी यकीन करना मुश्किल हो जाता है। कई लोग जरा सा गिरकर मर जाते हैं और कुछ लोग मौत को इस तरह चकमा देते हैं कि मानों ईश्वर उनके बगल में बैठा हो। कुछ ऐसा ही एक हैरतअंगेज और यकीन न करने वाला वाकया एक वीडियो के जरिए वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप कहेंगे कि जब भगवान को किसी की जान बचानी होती है तो सारी कायनात उसे बचाने में लग जाती है। 

इस वीडियो को निखुंज सिंह नामक यूजर ने फेसबुक पर शेयर किया है। लेकिन वीडियो देखने के बाद कुछ लोगों का भगवान पर विश्वास बढ़ गया है और कुछ को यकीन ही नही हो रहा है कि ऐसा हो सकता है।

Viral: जब मॉल में घुसी छह फीट की विशाल छिपकली, वीडियो देखकर दहल जाएगा दिल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक अंडरपास है। यहां अंडरपास की दाईं तरफ वाली सड़क पर तेज रफ्तार कार आती है और अंडरपास में घुस रही बस पर गिरती है। अंडरपास में घुस रही बस पर गिरने के बाद कार उछलती है और दूसरी ओर अंडरपास से निकल रही एक और बस पर जा गिरती  है। लेकिन मामला यहां खत्म नहीं होता। यहां भी कार बस से टकराकर उछलती है और अंडरपास के दूसरी तरफ बनी सड़क पर चली जाती है। 

यानी हादसे को इस तरह देखें कि इस चमत्कारी कार ड्राइवर ने बिना कोई लेन क्रास किए, बिना अंडरपास का उपयोग किए एक साथ चार सड़कें पार कर ली। 

हालांकि कुछ लोग इसे एडिटेड और बनावटी बता रहे हैं और कुछ लोगों का कहना है कि अगर ये सत्य है तो भी यकीन करना मुश्किल हो रहा है। इतने सारे संयोग एक साथ कैसे हो सकते हैं। हादसे में ड्राइवर के साथ साथ बसों की टाइमिंग भी इतनी गजब की है, मानों सब पहले से तय हो।

Viral Video: मासूम पंछियों की भावनाओं से खेल रहा था लड़का, ऊपर वाले ने यूं दिया इंस्टेंट फल

पढ़ें वायरल की अन्य खबरें- 

बाल कटवाने गया था शख्स, शाहरुख खान का गाना सुनते ही आई प्रेमिका की याद और हुआ ये हाल

जिसे बहू बनाने जा रही थी दूल्हे की मां, वो निकली सगी बेटी, फिर भी नहीं रुकी शादी, जानिए क्यों

Viral Video: 600 रुपये का सोने का पान हो रहा है वायरल, जानिए इसमें और क्या है खास?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement