Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Viral Video: 600 रुपये का सोने का पान हो रहा है वायरल, जानिए इसमें और क्या है खास?

नवाबों की शान रहा पान मौजूदा दौर में लोगों के लिए माउथ फ्रेशनर बन गया है। आज के समय के साथ पान कई वैरायटी में पेश किया जाने लगा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 05, 2021 22:29 IST
paan viral video - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/YAMUSPANCHAYAT_OFFICIAL 600 रुपये का 1 पान 

देशभर में पान खाने के शौकीन लोगों की कोई कमी नहीं है। यही वजह है कि हमारे गली-कूचे की दीवारें और सड़क अक्सर पान की पीक से सजी हुई दिखाई पड़ती है। कभी नवाबों की शान रहा पान मौजूदा दौर में लोगों के लिए माउथ फ्रेशनर बन गया है। आज के समय के साथ पान कई वैरायटी में पेश किया जाने लगा है। कुछ साल पहले तक फायर पान के खूब चर्चे हुए लेकिन अब सोने के पान का जायका लोगों का ध्यान अपनी तरफ तेजी से खींच रहा है।

Viral Video: दुल्हन की डिमांड पर कार लेकर चांद का टुकड़ा लेने निकल पड़ा प्रेमी, वायरल हो रहा टीवी शो का ये फनी सीन

सोने का ये पान लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। इसलिए सोशल मीडिया पर भी इस पान की चर्चा खूब हो रही है। इस स्वादिष्ट 'मीठा पान' को खजूर, नारियल, इलायची, लौंग, चेरी, मीठी चटनी, मुलेठी, गुलकंद, चॉकलेट और गोल्ड वर्क के साथ बनाया जाता है। इसे शुद्ध सोने के वर्क के साथ दिया जाता है। अगर आप भी इस स्पेशल पान को खाना चाहते हैं तो आपको दिल्ली के कनॉट प्लेस में जाना पड़ेगा। इस पान की कीमत लगभग 600 रुपए है।

Viral Video: कोरोना काल में मास्क लगाइए, नहीं तो पुलिस पकड़कर दे डालेगी ऐसी सजा कि छिपते फिरेंगे

इसमें कोई दो राय नहीं है कि जो भी शख्स इस पान के बारे में सुनेगा, उसके मुंह में पानी आ ही जाएगा। लेकिन इसके लिए आपको जेब थोड़ी जेब ढ़ीली करनी होगी। हालांकि, कई लोगों का कहना है कि इस खास पान के लिए 600 रुपए ज्यादा नहीं है, क्योंकि इसमें सोने का वर्क लगा है। इस पान की यूएसपी इसमें लगा सोने का वर्क है।

आपको बता दें कि यामूस पान पार्लर कई तरह की वेराइटी वाले पान के लिए फेमस हैं। एक जानकारी के मुताबिक यहां 100 से ज्यादा पान की वैरायटी मिल जाएंगी। लेकिन, यहां के सबसे ज्यादा पॉपुलर पान किटकैट पान, फायर पान और स्विस चॉकलेट पान हैं। जिन्हें ग्राहक खूब पसंद करते हैं। इसलिए इन सभी पानों की यहां जमकर बिक्री होती है।

कौए की मतवाली चाल पर फिदा हुआ सोशल मीडिया, लोग बोले; इस कैटवॉक के आगे मॉडल भी फेल

पढ़ें वायरल से जुड़ी अन्य खबरें- 

बिना टिकट कर डाली मौत की सवारी, Video देखकर कहेंगे: 'ये नई पीढ़ी बड़ी स्मार्ट है रे बाबा'

Viral हो रहा है बॉबी देओल का मजेदार Video, सालों पहले बताए थे कोरोना से बचाव के तरीके

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement