1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. Viral Video: दुल्हन की डिमांड पर कार लेकर चांद का टुकड़ा लेने निकल पड़ा प्रेमी, वायरल हो रहा टीवी शो का ये फनी सीन

Viral Video: दुल्हन की डिमांड पर कार लेकर चांद का टुकड़ा लेने निकल पड़ा प्रेमी, वायरल हो रहा टीवी शो का ये फनी सीन

टीवी सीरियल में हाई वोल्टेज ड्रामा तो खूब देखने को मिलता है। लेकिन, इस बार कुछ ऐसा देखने को मिला है जिसे देखकर लोग हंसने पर मजबूर हो गए हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 05, 2021 21:09 IST
tv show seen - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@TANUJ_GARG टीवी शो का सीन 

टीवी सीरियल में हाई वोल्टेज ड्रामा तो खूब देखने को मिलता है। लेकिन, इस बार कुछ ऐसा देखने को मिला है जिसे देखकर कुछ लोगों को हंसी आ रही है तो कुछ लोगों को इस बात की चिंता सता रही है कि स्क्रिपटराइटर्स को क्या हो गया है? खैर, ये सोचना जायज भी है क्योंकि इस तरह के ड्रामे से लोगों का मनोरंजन तो हो सकता है पर कहीं न कहीं इससे कंटेंट पर सवाल खड़ा होने लगता है। 

हम बात कर रहे हैं एक टीवी सीरियल के उस सीन की जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस का स्वयंवर चल रहा है और वह शर्त रखती है कि जो भी इस चांद का टुकड़ा सबसे पहले यहां लेकर आएगा, वह मेरा शौहर बनेगा। मजेदार बात यह है कि इस शर्त को एक शख्स पूरा भी कर देता है।

जिंदा ही जमीन में दफन हुआ ये शख्स, फिर भी होती रही दोस्तों से बात, Viral हुआ Video

इस वीडियो को फिल्म प्रोड्यूसर तनुज गर्ग ने शेयर किया है और लिखा है, 'कोई मुझे बताए कि टीवी का यह शानदार दृश्य सच नहीं है। कलप्ना का पूरी तरह से बाजा बजाकर रख दिया है।'

Viral : ढाई फीट के अजीम मियां को मिल गई बेगम, जानिए कब होगा निकाह

इस सीन में हीरोइन चांद के टुकड़े की मांग करती है, तभी दूसरी एक्ट्रेस कहती है कि चांद को धरती पर लाना, यह कैसे मुमकिन है तो एक्ट्रेस कहती है कि जो नामुमकिन को मुमकिन कर दे, वही मेरा शौहर होगा। इसके बाद बहुत ही मजेदार सीन होता है जब हीरो एक रस्सी डालकर चांद को जमीन पर खींचने की कोशिश करता है। चांद थोड़ा नीचे आ जाता है। उसके इस काम में पूरा परिवार मदद करवाता है। लेकिन, सफल नहीं हो पाते हैं। फिर वह शख्स कार लेकर चांद के लिए निकल पड़ता है। फिर वह लड़का एक जादुई छड़ी के सहारे चांद के दो टुकड़े जमीन पर फेंक देता है। इस तरह वह शादी के लिए रखी गई शर्त को पूरा कर लेता है। 

Viral Video: बच्चों को लेकर जा रही थी स्कूल बस, अचानक तूफान की तरह आया हिरण औऱ शीशा तोड़कर..

इस वीडियो पर यूजर्स के बहुत ही मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा है कि टीवी कंटेंट की डेथ हो गई है। जबकि दूसरे यूजर ने लिखा है कि हा हा हा साउथ वालों को भी पीछे छोड़ दिया है इसने तो। 

पढ़ें वायरल से जुड़ी अन्य खबरें- 

मासूम सी चिड़िया ने ऐसी होशियारी दिखाई कि मौत भी बन गई 'अप्रैल फूल', देखकर कहेंगे: जन्मजात एक्टर है ये तो!

Viral Video: कोरोना काल में मास्क लगाइए, नहीं तो पुलिस पकड़कर दे डालेगी ऐसी सजा कि छिपते फिरेंगे

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X