1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. Viral Video: बच्चों को लेकर जा रही थी स्कूल बस, अचानक तूफान की तरह आया हिरण औऱ शीशा तोड़कर..

Viral Video: बच्चों को लेकर जा रही थी स्कूल बस, अचानक तूफान की तरह आया हिरण औऱ शीशा तोड़कर..

स्कूल बस बच्चे में बच्चे थे। एकाएक आगे का शीशा तोड़कर तूफान की तरह एक हिरण बस में घुस आया। कोई कमजोर दिल होता तो शायद हादसा हो जाता लेकिन बस का ड्राइवर वाकई तारीफ का हकदार है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 03, 2021 13:16 IST
deer ram in bus- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/ABC7 deer ram in bus
कभी कभी जिंदगी में कुछ ऐसा हो जाता है जिस पर यकीन करना बहुत ही मुश्किल होता है। कई बार हैरतअंगेज चीजें कैमरे में कैद हो जाती हैं तो उन पर यकीन किया जाता है। अगर वो कैमरे में कैद न हो तो उनके होने पर भी यकीन करना मुश्किल होता है। ऐसा ही एक वाकया अमेरिका में स्कूल की बस में रिकॉर्ड हो गया जिस पर यकीन करना मुश्किल हो रहा था।
 
यहां एक स्कूल बस बच्चों को लेकर जा रही थी तभी तेजी से दौड़कर आता एक हिरण बस का आगे का शीशा तोड़कर बस में जा घुसा और सीट पर सो रहे एक बच्चे पर जा गिरा। हिरण के शीशा तोड़कर बस में घुसते ही ड्राइवर चौंका और फिर अलर्ट हो गया। उसने तुरंत बस को रोककर दरवाजा खोल दिया जिससे कुछ देर में हिरण बस के बाहर निकल गया।
 
 
मामला वर्जीनिया के पाउहटन काउंटी का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बस के आगे के शीशे को तोड़ता हुआ हिरण बस में जा गिरा। वो बस की पहली ही सीट पर सो रहे बच्चे पर जा गिरता है। बच्चा भी कुछ महसूस होने पर जाग जाता है और हिरण को देखता है। इधऱ हिरण बाहर निकलने को छटपटाता है तो ड्राइवर बस को रोकता है और अगला दरवाजा खोल देता है जिसके बाद हिरण बस से बाहर कूद जाता है।
 
राहत की बात ये रही कि बस की सीट पर सो रहे बच्चे को हिरण के कूदने से कोई नुकसान नहीं पहुंचा। बच्चे ने कहा कि वो सो रहा था कि उसे पीठ पर कुछ महसूस हुआ तो उसने जागकर देखा कि एक हिरण बस के अंदर था। 
 
वीडियो को बाकायदा पाउहटन काउंटी के फेसबुक पेज पर शेयर किया गया था और साथ ही बस ड्राइवर की बहादुरी, धैर्य औऱ समझदारी की तारीफ की गई है। कहा गया है कि इस तरह एक वयस्क हिरण के टकराने पर बस अनियंत्रित हो सकती थी और बड़ा हादसा हो सकता था लेकिन ड्राइवर ने इस घटना को होने से बचा लिया। फिर क्या था इस वीडियो को सभी न्यूज चैनलों ने हाथों हाथ लिया और ड्राइवर की समझदारी की सराहना की जा रही है।
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X